Friday, May 17 2024

भोजपुरी सिनेमा में तेजी से अपनी जड़ें मजबूत कर रहे मोतिहारी के छोटे से गाँव से आने वाले चंदन सिंह

FIRSTLOOK BIHAR 22:39 PM मनोरंजन

पटना : छोटे शहर के बाद अब छोटे से गाँव की प्रतिभाएं भी सिनेमा इंडस्ट्री में अपने हुनर से खुद को साबित करने लगी हैं, जिसका जीता जागता उदाहरण है मोतिहारी जिला स्थित हरसिद्धि प्रखंड के मटियरिया गाँव के चंदन सिंह। चंदन सिंह भोजपुरी के वर्सटाइल एक्टर देव सिंह को एडमायर करते हैं और उनके ही नक्शे कदम पर चल कर भोजपुरी सिनेमा में अपनी जड़ें मजबूत कर रहे हैं। चंदन सिंह की पहचान इंडस्ट्री में उस अभिनेता की बन गयी है, जो अभिनय के लिए पूरी शिद्दत से लगा रहता है और अपने किरदार पर बेहद मेहनत करता है।

चंदन अभी हाल ही में फ़िल्म दामाद हो तो ऐसा में लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। और अब वे सुपर स्टार यश मिश्रा की फिल्म दंडनायक में एक लवर हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में उनके अपोजिट प्रीति शुक्ला है। इस फ़िल्म के लिए चंदन, यश मिश्रा का आभार व्यक्त करते हैं और कहते हैं कि मैं, उनके साथ काम करके बहुत खुश हूं। उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आ रहा है। उम्मीद है लोगों को भी हमारी फ़िल्म पसंद आये।

संजय श्रीवास्तव गाॅडफादर हैं

इसके अलावा चंदन ने निर्देशक संजय श्रीवास्तव को धन्यवाद कहा और कहा कि मेरे लिए सिनेमा में संजय श्रीवास्तव गॉड फादर हैं। संघर्ष सब करते हैं, लेकिन सफल कुछ लोग ही होते हैं। मुझे मेरे संघर्ष के दिनों में संजय जी ने बतौर हीरो मौका दिया। उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उनके साथ - साथ मैं संदीप सिंह जी का भी आभार प्रकट करता हूँ। क्योंकि अगर मेरे साथ B4U नही होता तो मैं आज हीरो नही होता। B4U नए कलाकारों को मौका देता है। सिनेमा को नई दिशा के लिए संदीप जी काम सराहनीय हैं। अभिनय में देव सिंह से प्रेरित होने वाले चंदन उन्हें अपने बड़े भाई की तरह ही प्यार करते है और कहते हैं कि देव भइया हमेशा अपने छोटे भाई के तरह गाइड करते है। जहाँ मेरी गलतियों पर डांट देने वाले देव भैया जब मेरी पहली फिल्म देखी तो खुशी के साथ साथ काफी सारे सुझाव दिए।

Related Post