Tuesday, May 21 2024

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद शुक्रवार को पटना लौटेंगे ललन सिंह, जोरदार स्वागत की तैयारी

FIRSTLOOK BIHAR 23:17 PM बिहार

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पहली बार शुक्रवार को दिल्ली से बिहार लौट रहे हैं. उनके आगमन पर जोरदार स्वागत करने की तैयारी कार्यकर्ताओं की ओर से की जा चुकी है. बिहार की राजधानी पटना की सड़कें उनके बैनर और होर्डिंग से पटी हुई है.

एयरपोर्ट से जदयू कार्यालय तक सैकड़ों तोरण द्वार

ललन सिंह के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट से लेकर पार्टी कार्यालय तक जदयू नेताओं ने पूरी तैयारी की है. जगह जगह तोरण द्वार बनाये गये हैं. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एयरपोर्ट से उनके साथ पार्टी कार्यालय तक आएंगे. बाजे गाजे के साथ उन्हें पार्टी कार्यालय लाने की तैयारी की गयी है.राजधानी में होर्डिंग पोस्टर और बैनर बड़ी संख्या में लगाए गए हैं. पूरा शहर पोस्टर से पट गया है. रात तक बड़े कटआउट भी लगाने की तैयारी है.

नीरज कुमार कहते हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन बाबू पहली बार पटना आ रहे हैं तो स्वभाविक है कि कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं.वहीं, बैनर पोस्टर और होर्डिंग लगाने में जेडीयू के कई नेताओं में होड़ लगी हुई है. वर्तमान से लेकर पूर्व विधायक और विधान पार्षद भी इसमें शामिल हैं. पोस्टर बैनर के माध्यम से सभी नेता अपना चेहरा दिखाने में लगे हैं.

Related Post