Friday, May 17 2024

सीवान में अपराधियों ने 4 लोगों का मार दी गोली 2 की मौत, 2 गंभीर

FIRSTLOOK BIHAR 23:48 PM बिहार

सीवान : बिहार में अपराधी इतने बेलगाम हो चुके हैं कि जब जहां चाहे उसे गोली मारकर हत्या कर दे. ऐसी ही एक घटना गुरुवार को सीवान जिले में घटी. सीवान में बाइक सवार अपराधियों ने जमकर गोलियां चलाई. जिसमें चार लोगों को गोली लगी है, दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. अंधाधुंध फायरिंग करते हुए अपराधी बड़े ही आराम से फरार हो गये.

मृतकों में रुकुन्दीपुर निवासी अरमान अंसारी और जीबी नगर थाना क्षेत्र के सुदामा यादव हैं. घायल रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के निखती कला निवासी अशोक पटेल और महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के रहनेवाले रामेश्वर प्रसाद के पुत्र मनीष कुमार को पटना रेफर कर दिया गया है.

यह घटना गुरुवार को करीब तीन बजे की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. घटना के कारण का पता नहीं चल सका है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुस्साहसी बाइक सवार अपराधी फिल्मी स्टाइल में दहशत फैलाने के उद्देश्य से पिस्टल से गोलियां चला रहे थे.

बाइक पर पीछे बैठे अपराधी ने महाराजगंज रामप्रीत मोड़ के पास बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रहे अरमान अंसारी नामक युवक को गोली मारी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

इससे थोड़ा आगे बढ़ने पर सुदामा यादव नामक दूसरे युवक को गोलियों से भून डाला. और आगे बढ़ने पर एसबीआइ के समीप अशोक पटेल को गोली मार दी. अपराधी वहां से आगे बढ़े तो साइड नहीं देने पर अपनी मां के साथ कार से जा रहे मनीष कुमार को गोली मार दी.

घायलों को रेफर कर दिया पटना

गंभीर रूप से घायल अशोक और मनीष को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर बाइक सवार अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली.

Related Post