Friday, May 17 2024

वाहन जांच के दौरान इंजीनियर की गाड़ी से मिले 18 लाख रुपये, पूछताछ जारी

FIRSTLOOK BIHAR 00:16 AM बिहार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के फकुली चेक पोस्ट पर शनिवार को वाहन जांच के दौरान ग्रामीण कार्य विभाग के एक इंजीनियर के वाहन से 18 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस इंजीनियर और वाहन के चालक से पूछताछ कर रही है।

मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के पुलिस उपाधीक्षक सैयद इमरान मसूद रुपया बरामदगी किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर फकुली चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच कराई जा रही थी। इसी दौरान एक स्कॉर्पियो से करीब 18 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं।

दरभंगा में पदस्थापित हैं अधीक्षण अभियंता

डीएसपी ने कहा कि स्कॉर्पियो दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में अधीक्षण अभियंता के पद पर पदस्थापित अनिल कुमार की बताई जा रही है , जो स्वयं वाहन पर सवार थे। श्री मसूद ने कहा कि अधीक्षण अभियंता से पूछताछ की जा रही है तथा यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन रुपयों के आने के माध्यम क्या है। उन्होंने बड़ी रकम की बरामदगी की जानकारी ग्रामीण कार्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और संबंधित अन्य विभागों को भी दी है। श्री मसूद ने कहा कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

आरक्षी उपाधीक्षक श्री मसूद ने सीतामढ़ी के रामपुर कोरिगांवा गांव निवासी सह स्कॉर्पियो के चालक सरोज कुमार सिंह को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की बात कही है।

बिहार में पंचायत चुनाव के मद्देनजर जगह - जगह पर पुलिस द्वारा वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में सम्बंधित वाहन पुलिस के गिरफ्त में आ गया।

Related Post