Tuesday, May 21 2024

शिवहर डीएम ने पत्नी और सास पर किया केस

FIRSTLOOK BIHAR 19:28 PM बिहार

जबरन पैसा वसूली का आरोप, तलाक भी मांगा

शिवहर : शिवहर डीएम सज्जन राजशेखर एक बार फिर अपने पारिवारिक विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में आ गये हैं। उन्होंने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेसन पर मानहानी, जबरन पैसा वसूली समेत सात धाराओं के तहत शिवहर टाउन थाना में केस दर्ज कराया है। इसके अलावे उन्होंने शिवहर के परिवार न्यायालय में अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी भी दाखिल की है।

जानकारी हो कि मुजफ्फरपुर टाउन थाना में शिवहर डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना को लेकर पिछले जून महीने में मामला दर्ज कराया गया था। अब उस केस में एक नया मोड़ आया है। डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी और सास पर मानहानी, जबरन पैसा वसूली समेत सात धाराओं के तहत केस किया है। साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए शिवहर के परिवार न्यायालय में अर्जी भी दी है, जो अभी फिलहाल लंबित है।

वहीं डीएम की पत्नी का कहना है कि वो अभी तलाक के लिए तैयार नहीं है। डीएम की पत्नी ने अपने पति पर बच्चे के पालन के लिए पैसे नहीं देने का आरोप लगाया है। पत्नी का कहना है कि दोनों की चेन्नई में चार सितंबर 2017 को शादी हुई थी। दोनों को एक बेटा दैविक और ढ़ाई साल की बेटी हीरा है। बेटी का जन्म 27 नवंबर 2018 को हुआ। लेकिन उनकी बेटी हीरा को उनके डीएम पति ही अपने साथ रखते हैं। जबकि उनका बेटा उनके साथ रहता है। पत्नी ने कहा कि उनके पति बच्चे के भरण - पोषण के लिए भी पैसे नहीं देते हैं।

Related Post