Tuesday, May 21 2024

सांसद नुसरत जहां के बेटे के जन्म प्रमाण पत्र से हुआ पिता के नाम का खुलासा

FIRSTLOOK BIHAR 19:42 PM खास खबर

नवजात के पिता के कॉलम में देवाशीष दासगुप्ता लिखा है

टीएमसी सांसद और बंगला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले काफी दिनों से खबरों में छाई हुईं हैं। पहले उनके पति निखिल जैन के साथ तलाक , बाद में प्रेग्नेंसी की न्यूज ने नुसरत को हेडलाइन में ला दिया। सोशल मीडिया पर भी नुसरत अपने बच्चे के पिता को लेकर काफी कुछ सुनती रही हैं। पर अब खुलासा हो गया है कि नुसरत के बेटे का पिता कौन है।

दरअसल एक्ट्रेस के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे. दासगुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देवाशीष दासगुप्ता बताया गया है। आप सोच रहे होंगे कि यह देबाशीष दासगुप्ता कौन हैं। उल्लेखनीय है कि देवाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है।

यश दास गुप्ता ही है देवाशीष दास गुप्ता

अभी तक लोग यश दासगुप्ता के नाम पर सिर्फ कयास ही लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स यश दासगुप्ता का नाम लेते थे। लेकिन अब यह आधिकारिक हो गया है कि यश दासगुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। वहीं जब नुसरत को कोलकाता के भागीरथी नियोतिया अस्पताल से छुट्टी मिली तो यश ही नवजात को गोद में लिए हुए दिखाई दिए थे। दिलचस्प बात यह है कि यश दासगुप्ता भाजपा के सक्रिय नेता हैं। वे भाजपा के टिकट पर पश्चिम बंगाल के चंडीताला विधानसभा क्षेत्र से 2021 का चुनाव भी लड़े थे पर हार गए।

सांसद नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम उजागर होने के बाद अब तमाम चर्चाओं पर विराम लग गया है।

Related Post