Tuesday, May 21 2024

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने जिम ट्रेनर को मारी गोली

FIRSTLOOK BIHAR 22:54 PM बिहार

जिम जाते वक्त पांच बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

पटना : बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी पटना भी इससे अछूता नहीं है। राजधानी पटना में भी अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। शनिवार की सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहा सिंह गली इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मार दी। जिम ट्रेनर को चार गोली लगी है ।

पांच अपराधियों दिया घटना का अंजाम

घायल विक्रम सिंह को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है । वहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है । पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है । पुलिस ने कुछ बदमाशों की पहचान का दावा किया है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी गई है।

स्कूटी से जा रहा था जिम

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय विक्रम सिंह स्थानीय जिम में ट्रेनर हैं। शनिवार की सुबह वह अपने घर से स्कूटी से जिम जा रहे थे। सुबह करीब छह बजे जैसे ही वे लोहा सिंह गली इलाके में पहुंचे घात लगाए पांच हथियारबंद बदमाशों ने उनपर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिम ट्रेनर को पीठ, पेट और हाथ पर चार गोली मारी गई। गोली लगने से जिम ट्रेनर बुरी तरह घायल हो गए। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद अपराधी फरार होने में सफल हो गए। गोली चलने की घटना से इलाके के लोग दहशत में आ गए। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर सीटी एसीपी व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित कदमकुआं थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से कारतूस के खोखे और अन्य सबूत एकत्र किए हैं। जिम ट्रेनर के स्वजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है । विक्रम सिंह को गोली क्यों मारी गई। फिलहाल पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

Related Post