Friday, May 17 2024

बिना अनुमति जुलूस को रोकने पर पुलिस पर पथराव

FIRSTLOOK BIHAR 23:44 PM बिहार

नवनिर्वाचित सरपंच सहित 32 नामजद एवं 50 अज्ञात पर केस

धोरैया (बांका) : धनकुंड थाना क्षेत्र के बलियास गांव में मंगलवार को नवनिर्वाचित सरपंच नौशाद आलम द्वारा बिना प्रशासन के आदेश के जुलूस निकालने पर पुलिस रोकने गई। इस क्रम में सरपंच समर्थकों ने पुलिस वाहन पर नाली का कीचड़ और पत्थर फेंककर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों को चोटे भी आई। इस मामले में पुलिस ने सरपंच सहित 32 को नामजद व 50 अज्ञात पर केस किया है।

नव निर्वाचित सरपंच ने निकाला था जुलूस

ज्ञात हो कि सिझत बलियास पंचायत से सरपंच पद पर जीतने के बाद सरपंच नौशाद ने ग्रामीणों के साथ डीजे बजाते हुए जुलूस निकाला। इस दौरान गश्ती में निकली पुलिस ने सड़क जाम देख सरपंच नौशाद से डीजे बजाने का आदेश मांगा। जिसपर सरपंच आक्रोशित होकर पुलिस पर भड़क उठे और पुलिस के विरुद्ध नारेबाज़ी की। इसके साथ ही उनके समर्थकों ने सड़क किनारे गांव की नाली का कीचड़ उठा उठाकर पुलिस के उपर फेंकना शुरु कर दिया। जबकि, कुछ लोगों ने पुलिस गाड़ी पर पथराव कर आगे का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। जब पुलिस ने डीजे वाहन को जब्त करने का प्रयास किया तो सरपंच द्वारा भगा दिया गया। घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने जुलूस में शामिल सरपंच सहित 32 नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों पर केस किया है।

इनपर हुए केस दर्ज

इस मामले में सहायक अवर निरीक्षक मनोज पासवान सहित अन्य जवानों को चोट लगने पर सिझत बलियास पंचायत के सरपंच नौशाद आलम सहित मु इमरान, मु मुस्तकीम,मु जलील,मु रजिक,मु जेके मजहर,मु मजीद,मु मिर्जा,मु फैयाज,मु नियाज,मु आरिफ,मु शहनवाज,मु लड्या, मु मंजूरियां,मु मशरूम, मु लड्डू,मु सलीम,मु अनुज,मु सफरुदीन,मु मन्नू,मु कादिर,मु जुनैद, मु दिलशाद,मु तनबीर,मु सल्लन,मु बाबर, मु कमर,मु इजुल,मु तेशाम, मु मोनाजिर,मु ललन, मु जावेद सहित 50 अज्ञात पर केस किया है।

Related Post