Friday, May 17 2024

पप्पू यादव ने कहा, हिटलर से भी ज्यादा तानाशाही, देश व राज्य बचाने को विपक्ष की एकजुटता जरूरी

FIRSTLOOK BIHAR 09:01 AM बिहार

देश बचाने के लिए कांग्रेस जरूरी समझे तो साथ देने को तैयार

रिहाई के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे पप्पू यादव का ब्लू डायमंड रिसोर्ट में हुआ भव्य स्वागत
मुजफ्फरपुर : कोई भी ताकत रोके, लेकिन मानवता के लिए पप्पू यादव का अंतिम सांस तक सेवा और संघर्ष जारी रहेगा। देश और राज्य में संविधान व लोकतंत्र नहीं बचा । हिटलर से ज्यादा तानाशाही चल रही है। कभी आत्महत्या तो कभी गोली खाकर कभी गाड़ी के नीचे आकर अब तक 12 सौ से ज्यादा किसान जान से हाथ धो चुके हैं, लेकिन प्रधानमंत्री चुप हैं। कांग्रेस यदि देश बचाने के लिए साथ मांगे तो तैयार हैं। पप्पू यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यों की तारीफ भी की।

यूपी के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

लखीमपुर कांड के लिए यूपी के मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। देश व राज्य को बचाने के लिए विपक्ष की एकजुटता जरूरी है। न्यायालय से बरी होने के बाद सोमवार की देर रात्रि मुजफ्फरपुर के गरहां स्थित ब्लू डायमंड रिसोर्ट में पहुंचे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। यहां सुबोध तिवारी, रानूशंकर, प्रकाश भट्ट एवं विकास भट्ट ने उनका फूल माला से भव्य स्वागत। किया।

सेवा व संघर्ष की ताकत से घबराकर रचा षड्यंत्र

पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना काल में लोग से लोग जब कतरा रहे थे तब पप्पू लोगों के बीच था,बाढ में लोगों के साथ,बेटियों के हैवानियत के खिलाफ लड़ने को पप्पू यादव, सेवा व संघर्ष की ताकत से घबराकर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा गया। पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे केस में जेल भेज गया जिसकी जानकारी भी उन्हें नहीं थी, एंबुलेंस का पोल खोला तो सरकार घबरा गई।

अंग्रेजों से भी ज्यादा लुटेरी यह सरकार हो गयी है

पप्पू यादव ने कहा कि चाय बेचने का ढोंग करने वाला अडानी अम्बानी से देश बेच रहा है। अंग्रेजों से ज्यादा लुटेरी यह सरकार साबित हो रही है। राज्य में बेटियां बलात्कार की शिकार हो रही हैं ,हत्या का दौर चल रहा है, ईडी और सीबीआई के डर से कब तक विपक्ष छुपता रहेगा।

लोकतंत्र को बचाने के लिए तमाम विपक्ष को एक होना होगा

पप्पू यादव ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए तमाम विपक्ष को एकजुट होना होगा । देश और राज्य में अराजकता की स्थिति है। आम जनता के जमीर को जगाने का आह्वान करते हुए कहा कि यह कैसी जनता है जो तमाम शोषण के बावजूद चुनाव के समय जातियों में बंट जाती है। कहा, केरल कर्नाटक तेलंगाना में कैसे लोग हैं जो विकास के लिए हर बार सत्ता बदल देते हैं। तमाम भ्रष्टाचार के बावजूद बिहार के लोगों को क्या हो गया है।

मौके पर जाप प्रदेश महासचिव रानूशंकर,जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव,सुबोध तिवारी,प्रकाश भट्ट,विकास भट्ट सहित दर्जनों उपस्थित थे।

Related Post