Tuesday, May 21 2024

मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, एक अपराधी को भी पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

FIRSTLOOK BIHAR 22:39 PM बिहार

दरभंगा : बिहार में अपराधियों का तांडव चरम पर है। लगातार लूटपाट, डकैती व हत्या की घटना से हर लोग सहमे हुए हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले के विवि थाना क्षेत्र के राम बाग का है । यहां अपराधियों ने कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

दो अपराधी डीएमसीएच में भर्ती

इस घटना में शामिल एक अपराधी को लोगों ने पकड़कर पीट-पीट कर हत्या कर दी। जबकि 2 अपराधियों को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसे गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

मृतक के पड़ोसी अभिषेक झा ने बताया कि उन्हें मंदिर में गोली चलने की किसी ने सूचना दी।जब वे मंदिर में पहुंचे तो देखा कि पुजारी को गोली लगी है। उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टर ने पुजारी को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कम से कम तीन गोली मारे जाने की बात बताई। उसके बाद वे लोग शव को फिर से मंदिर में ले आए। घटना की जांच करने पहुंचे सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन ने बताया कि कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या करने की सूचना पर वे आए हैं। लोगों ने एक अपराधी की पकड़कर काफी पिटाई की, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। जबकि 2 अन्य अपराधियों को पकड़ा गया है जिसे भी जमकर पिटाई की गयी। दोनों का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।उन्होंने कहा कि घटनास्थल से एक पिस्टल और 2-3 फायर किए हुए खोखे बरामद किया गया है। सदर एसडीपीओ ने कहा कि हत्या की कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Post