Friday, May 17 2024

एक घर में घुसे दो बच्चे के मनचले पिता को ग्रामीणों ने सिर मुड़वाकर की पिटाई

FIRSTLOOK BIHAR 22:48 PM बिहार

फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बेलहर (बांका) : बिहार के बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र स्थित चौरा महादलित टोला में एक रंगीन मिजाज युवक को गलत नीयत से घर में घुसना महंगा पड़ गया। पहले तो घरवालों ने पकड़कर जमकर पिटाई की। इसके बाद सिर मुंडवाकर और कालिख पोतकर पूरे टोले में घुमाया। कुछ युवाओं द्वारा उक्त मनचले की तस्वीर खींचकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है।

पुलिस ने मनचले को किया गिरफ्तार

वहीं आरोपित युवक को काफी देर तक पैर हाथ रस्सी से बांधकर रखा गया । इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर एएसआई मृत्युंजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि आरोपित युवक दो बच्चे के पिता हैं। वैसे, युवक ने किसी के घर में घुसने की घटना से इन्कार किया है।

ग्रामीणों के अनुसार शुक्रवार रात गांव के ही बमबम दास गलत नीयत से घुस गया। इसकी भनक घरवालों को लग गई। जब स्वजनों के जगने की आहट हुई तो आरोपित बगलगीर घर के एक कमरे में घुस गया। लेकिन कुछ पड़ोसी महिलाओं ने उसे कमरे में छुपते हुए देख लिया। इसके बाद घर व पड़ोस की महिलाओं ने एकजुट होकर उसे पकड़ कर पिटाई की। शनिवार सुबह आरोपित के सिर को आधा मुंडन कर कालिख पोतकर घुमाया है। पीड़ित स्वजनों ने बताया कि आरोपित ने आधा दर्जन से अधिक बार घर की महिलाओं के आबरू पर हमला करने का प्रयास किया है। उसके डर से हमलोग रतजगा करते थे।

इधर, थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया घटना की लिखित शिकायत पीड़ित स्वजन द्वारा किए जाने पर आरोपित खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। आरोपित के साथ भी मारपीट की गई है। जिसका इलाज कराया जा रहा है।

Related Post