Friday, May 17 2024

दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर में बाइक सवार की मौत

FIRSTLOOK BIHAR 23:01 PM बिहार

पटना : बाईपास थाना अंतर्गत महादेव स्थान के समीप गुरुवार की सुबह दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा। मृतक की पहचान पटना नगर निगम के कंकड़बाग अंचल में कार्यरत वाहन चालक 35 वर्षीय जलंधर कुमार के रूप में हुई है।

अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि मृतक निजी एजेंसी के अधीन डोर टू डोर वाहन का चालक था बाइक सवार जख्मी बब्लू शर्मा भी चालक है। पीएमसीएच में इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गयी है।

दो ट्रकों के बीच आ गयी बाइक

घटनास्थल पर मौजूद जीरो माइल यातायात थाना प्रभारी कुमार वीरेंद्र ने बताया कि पुनाडीह निवासी जलंधर कुमार हर दिन की तरह बाइक से ड्यूटी के लिए अंचल कार्यालय जा रहा था। महादेव स्थान के समीप एनएच पर एक ट्रक से ओवरटेक करने के दौरान शिकारपुर आरओबी की ओर से अचानक एनएच पर निकले दूसरे ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इन दोनों ट्रकों के बीच बाइक आ गयी। बाइक सवार जलंधर की मौके पर ही मौत हो गयी। एक जख्मी का इलाज चल रहा है। एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया जबकि दूसरा भाग निकला। दोनों ट्रक को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Post