Tuesday, May 21 2024

चोरी करते पकड़े गये तीन युवकों को रंगे हाथ पकड़ कर ग्रामीणों ने की जमकर की पिटाई

FIRSTLOOK BIHAR 22:23 PM बिहार

गंभीर स्थिति में इलाज के लिए तीनों अस्पताल में भर्ती

सासाराम ( रोहतास ) : सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लेरुआ गांव में तीन चोरों द्वारा गांव के ही एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। तभी घर के लोगों द्वारा चोर को देखा गया जिसके बाद शोरगुल मचाने के बाद ग्रामीण जग गए और चोरी करने के लिए घर में घुसे तीनों चोरों को ग्रामीणों ने धर दबोचा। पकड़े गए तीनों चोरों को ग्रामीणों द्वारा पकड़ने के बाद जमकर पिटाई कर दी गई। पिटाई के कारण तीनों चोर गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के पहुंचने पर बची तीनों की जान

स्थानीय लोगों द्वारा चोरी की घटना की सूचना सासाराम मुफस्सिल थाने को दी गई जिसके बाद सासाराम मुफस्सिल थाने की पुलिस तुरंत पहुंचकर तीनों चोरों को अपने कब्जे में ले लिया। अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो मॉब लिंचिंग जैसी घटना घटित होने की संभावना थी। घायल तीनों चोरों को सासाराम मुफस्सिल थाने की पुलिस सासाराम सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है जहां उन सभी का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश की जा रही है ।

सासाराम मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनो चोरों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में कराया जा रहा है। पकड़े गए तीन चोरों में दो युवक झारखंड के हजारीबाग के तथा एक युवक औरंगाबाद का बताया जा रहा है

Related Post