Friday, May 17 2024

आहर में डूबने से तीन बच्चे की हुई मौत

FIRSTLOOK BIHAR 22:02 PM बिहार

मोहनपुर :- गया जिले के मोहनपुर प्रखंड के अमांतरी पंचायत के अंतर्गत बरदाग गांव के रहने वाले तीन युवक रविवार की देर शाम शौच करने के लिए महुली आहार के तरफ गए थे। शौच कर के आहर पानी छूने के लिए गए तो एक बच्चा डूब गया। उसे बचाने के लिए दो साथी आहर मे कूद गया। देखते ही देखते तीनों बच्चे आहर मे डूबने लगे। रात का समय रहने के कारण कोई देखा नहीं। कुछ देर तक जब तीनों युवक घर नहीं लौटे तो परिवार के लोग आहर के तरफ गये तो कोई नहीं दिखा। गांव के लोगों आहर मे खोजन शुरू किया तो एक बच्चे का शव मिला फिर गांव के लोगों इकट्ठे होकर देर रात में ही पुलिस के सहयोग से शव को बाहर निकाला ।

इंटर का छात्र था तीनों

मोहनपुर थाने की पुलिस ने बताया कि उक्त तीनों शव को सोमवार सुबह अंतिम परीक्षण हेतु मगध मेडिकल अस्पताल गया भेजा गया । उन्होंने कहा कि मृतक रघु यादव के 15 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार, प्रेम यादव के 15 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार, राजकुमार यादव के 15 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार है। उक्त तीनों युवक इंटरमीडिएट में पढ़ते थे। वह तीनों साथी शौच करने के लिए देर शाम घर से बाहर निकले थे। पैर फिसलने के कारण एक साथी आहर में गिर गया जिस को बचाने के लेकर दोनों साथी कुदा और तीनों को तीनों आहर में ही डूब कर मौत हो गई है। इधर मौत की खबर पर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गया।

बता दें कि उक्त घटना से बरदाग गांव के सभी लोग का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुई है। सुबह जैसे-जैसे इस घटना की सूचना मिल रही है वैसे-वैसे गांव में हलचल मची हुई है। ग्राम पंचायत अंबा तरीके पंचायत समिति सदस्य श्रीधर नारायण यादव, पूर्व मुखिया देवनंदन यादव, जन अधिकार पार्टी के युवा नेता प्रेम यादव, सुरेंद्र यादव सहित कई लोग गांव पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने का काम कर रहे हैं।

Related Post