Tuesday, May 21 2024

गया कालेज के प्राचार्य पद पर पुन: प्रो.दिनेश प्रसाद सिन्हा ने पदभार ग्रहण किया

FIRSTLOOK BIHAR 23:10 PM बिहार

गया : गया कालेज के पूर्व प्राचार्य प्रो. दिनेश प्रसाद सिन्हा ने सोमवार को पुनः गया कालेज में प्राचार्य का पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर कालेज के शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारियों एवं छात्रों ने माला पहनाकर एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। प्राचार्य दिनेश प्रसाद सिन्हा कार्यभार ग्रहण करते हुए भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि वापस इतने उत्साह के साथ मेरा स्वागत करने के लिए सबों का तहे दिल से शुक्रिया और उन्होंने कहा कि वो पुनः गया कालेज के उत्थान और इसके गरिमा के लिए हर संभव कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि कालेज में शैक्षणिक व्यवस्था में सुधार सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। कालेज को पूरे सफलता की बुलंदियों पर ले जाना संकल्प होगा। कालेज के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों से भी सहयोग की अपील की। इस मौके पर एनएसएस ग्रुप लीडर विशाल राज के अलावे बड़ी संख्या में एनएसएस के स्वयंसेवक मौजूद थे।

बता दे कि मगध विश्वविद्यालय के कुलपति ने गया कालेज के निवर्तमान प्राचार्य डा.दीपक कुमार को एसडी कालेज कलेर जहानाबाद में स्थानांतरण कर दिया है। एएम कालेज के प्राचार्य डा. शैलज कुमार श्रीवास्तव ने पदस्थापना की कागजी प्रक्रिया पूरी कर नये प्राचार्य को पदभार ग्रहण कराया।

इस अवसर पर वर्सर डा. आदर्श कुमार गुप्ता,अर्थशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डा.अश्वनी कुमार, डा. शशि रंजन रस्तोगी,डा. विनोद कुमार सिंह,बीएड विभागाध्यक्ष डा. धनंजय धीरज,शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष निरंजन प्रसाद, सचिव संतोष सिंह,प्रधान सहायक अशोक कुमार,शिक्षक संघ के सचिव विरेंद्र कुमार, प्रधान सहायक अशोक कुमार,सत्येंद्र कुमार, राजू कुमार,नीरज कुमार,मीडिया प्रभारी अंजनी कुमार,अंबिका सिंह सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष,शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं ने इनके योगदान पर हर्ष प्रकट करते हुए बधाई दी।

Related Post