Tuesday, May 21 2024

चितकोहरा पुल पर बाइक दुर्घटना में बाइक सवार दो छात्रों की मौत

FIRSTLOOK BIHAR 23:26 PM बिहार

पटना : गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के चितकोहरा पुल पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार एक छात्र पुल से नीचे गिर गया। जबकि दूसरे छात्र को एक कार ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में दोनों छात्रों की मौत हो गई है। मरने वाले छात्रों की पहचान हरनीचक निवासी अंकित कुमार (19) और शाहपुर चिपुरा के रहने वाले मनीष कुमार (18) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना पर गांधी मैदान यातायात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक अंकित अपने दोस्तों के साथ रोजाना सुबह के सैर के लिए इक्को पार्क जाता था। मंगलवार सुबह अंकित अपने दोस्त मनीष के साथ पल्सर मोटरसाइकिल से इक्को पार्क जाने के लिए निकला था। बताया जाता है कि सुबह करीब 5.30 बजे जैसे ही वे चितकोहरा पुल पर पहुंचे तेज गति के कारण उनकी बाइक पुल पर बने डिवाइडर से टकरा गई। घटना के वक्त बाइक की गति काफी तेज थी जिससे अंकित उछल कर पुल के नीचे जा गिरा। जबकि दुर्घटना से सड़क पर गिरे मनीष को पुल पर आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने रौंद दिया। बाद में कार सवार फरार हो गया।

राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

दुर्घटना के बाद किसी राहगीर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद बुरी तरह घायल छात्रों को पीएमसीएच ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने दोनों छात्रों को मृत घोषित कर दिया। यातायात थाना पुलिस ने घटना की जानकारी छात्र के परिजनो को दी । छात्रों की मौत के जानकारी मिलते ही उनके घरों में मातम पसर गया। गांधी मैदान यातायात थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बाइक किसकी थी और उसे कौन चला रहा था।

Related Post