Tuesday, May 21 2024

औरंगाबाद में पुलिस टीम पर हमला कर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए उपद्रवी

FIRSTLOOK BIHAR 23:55 PM बिहार

दो पुलिसकर्मियों को घायल कर स्कार्पियो किया क्षतिग्रस्त

औरंगाबाद: जिले के भगवान बिगहा थाना क्षेत्र के सोन तटीय इलाके में बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लाने के क्रम में उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। दो पुलिसकर्मियों को घायल कर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए। खनन निरीक्षक आजाद आलम के स्कार्पियो को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं ।घटना गुरुवार सुबह की है।घटना के बाद खनन निरीक्षक आजाद आलम द्वारा दाउदनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि 22 -23 के खिलाफ नामजद आरोपित करते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उपद्रवियों की पहचान कर ली गई है ,जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध बालू खनन की गुप्त सूचना पर खनन निरीक्षक और उनके नेतृत्व में पुलिस बल भगवान बिगहा गांव के पास स्थित सोन तटीय इलाके में पहुंची, जहां से एक बालू लदा ट्रेक्टर को जब्त कर भगवान बिगहा गांव होते हुए दाउदनगर थाना लाया जा रहा था। गांव में उपद्रवियों ने टीम को घेरकर हल्ला-हंगामा मारपीट एवं गाली-गलौज करते हुए ट्रैक्टर को छुड़ा लिया।

घायल पुलिस जवान अस्पताल में करा रहे हैं इलाज

इस घटना में बिहार पुलिस के जवान लाल बाबू यादव और एक होमगार्ड का जवान जख्मी हुआ है। इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दाउदनगर में किया गया।उपद्रवी तत्वों ने खनन निरीक्षक के स्कॉर्पियो वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। पुलिस उपद्रवियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

Related Post