Monday, May 20 2024

लाइफस्टाइल के प्रति जागरूक हो रहे लोग, फैशन का हब बन रहा मुुुजफ्फरपुर : आईशा

FIRSTLOOK BIHAR 22:33 PM बिहार

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल ने मुजफ्फरपुर ग्रैंड मॉल में स्वयंवर शो रुम का किया उद्घाटन

मुजफ्फरपुर : लाइफस्टाइल के प्रति लोग जागरूक हो रहे हैं, उत्तर बिहार के अघोषित राजधानी कहा जाने वाला मुजफ्फरपुर फैशन का हब बन रहा है। पहली बार मुजफ्फरपुर आई 2015 की मिस इंडिया इंटरनेशनल आईशा ऐमन ने यह बातें कहीं। शोरुम के संस्थापक एमवे के डबल डायमंड प्रियमवद जी की सराहना करते हुए आईशा ने कहा कि इन्होंने हजारों युवाओं के सपनों को उड़ान दी है। स्थानीय ग्रैंड मॉल में स्वयंवर शो रुम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आयशा ने कहा कि धीरे-धीरे हम लोग पैंडेमिक से उबर रहे हैं इसने जनजीवन और व्यवसाय पर करारा प्रहार किया है। आईशा ने कहा कि मिस इंडिया के बाद 3 वर्ष घूमने और सेलिब्रेशन में गुजरा। करियर की शुरुआत करने की बारी आई तो कोरोना महामारी आ गई।

आईशा के सपने बड़े

बिहार को मिस इंडिया का गौरव दिलाने वाली आईशा के सपने बड़े हैं, उसने मधुर भंडारकर की मूवी से शुरुआत की है कई मूवी फ्लोर पर है एके-47 से काफी उम्मीदें हैं कई वेब सीरीज में अहम किरदार निभा रही हैं । रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर रजनीश भी काफी अहम साबित होगी। फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही आइशा से बिहार को भी काफी उम्मीद है, शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा के बाद अब तक भोजपुरी से ही बिहार को लोग जान रहे हैं लेकिन फिल्म नगरी मुंबई में आईशा अपना अच्छा छोड़ेगी ऐसा उसका मानना है।

उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से शोरूम संस्थापक प्रियंवद, सुनीता प्रियंवद, सत्यमवद, स्वयंवर के बिहार झारखण्ड एएसएम रणविजय कुमार, न्याज अहमद, राजीव कुमार, गजाला परवीन, एमी प्रकाश सहित दर्जनों थे।

Related Post