Friday, May 17 2024

प्रदर्शन सबने बेहतर किया पर जीत तो किसी एक की होती है : अनन्या वर्मा

FIRSTLOOK BIHAR 22:40 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : इंद्रप्रस्थ इंटरनेशनल स्कूल के सभी शाखाओं में दिवाली की पूर्व संध्या पर मंगलवार को दिवाली एवं छठ सेलिब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें सुबह की प्रार्थना सभा में बच्चों ने छठ के गीत गा कर जहां अपने क्षेत्रीय परंपरा को प्रदर्शित किया वहीं बाद में रंगोली, दीया मेकिंग और पेंटिंग कंपटीशन में भागीदारी निभाई। नर्सरी से 3 तक के बच्चें पेंटिंग कंपटीशन में भाग लिए, चौथी और पांचवी कक्षा के बच्चे दिया मेकिंग कंपटीशन एवं वर्ग छठी से लेकर 12वीं तक के बच्चों ने रंगोली कंपटीशन में भाग लिए। वर्ग दशम पैलेस, शांति नवम, व द्वितीय स्थान पर एवं नवम और अष्टम संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहा।

विजेताओं की घोषणा करते हुए विद्यालय की एडमिन डायरेक्टर श्रीमती अनन्या वर्मा ने कहा बहुत मुश्किल मेरे लिए किसी को चुनना है, क्योंकि सभी वर्ग के सभी बच्चों ने बहुत मेहनत की और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, परंतु जीत किसी एक की ही होती है। ऐसा नहीं है कि जो नहीं जीते उनका अच्छा परफार्मेंस नहीं था, पर जो जीते उनका बहुत अच्छा था ।

दीपों से दीपावली मनाएं : सुमन

निदेशक सुमन कुमार ने बच्चों को छठ दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी हर्षोल्लास के साथ त्योहारों का आनंद लें। आतिशबाजी सरकार के द्वारा बंद की गई है। वैसे भी यह प्रदूषण का एक जरिया है, तो हम अपने वातावरण को स्वस्थ बनाएं और दीपों से दीपावली का त्यौहार मनाएं। कोविड-19 के इस विकट दौर से गुजरने के बाद हम सभी एक रूप से उन के नियमों का पालन करते हुए त्योहारों का आनंद लें। आप सबों से उम्मीद है सुरक्षित रहें खुश रहे ।

Related Post