Friday, May 17 2024

बिहार में नव निर्वाचित मुखिया को गोलियों से भून डाला, एंबुलेंस से आए थे शूटर

FIRSTLOOK BIHAR 22:26 PM बिहार

आरा ( भोजपुर ) : बिहार के भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच सोमवार को हथियार बंद अपराधियों ने एक नव निर्वाचित मुखिया की गोलियों से भून कर हत्या कर दी। हमलावर एंबुलस से थे, जो वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले। हालांकि, जिस एंबुलेंस से वे आए थे वह भी कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मृतक 35 वर्षीय संजय सिंह चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी थे। बाबूबांध पंचायत से दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए थे। सिर समेत शरीर के अन्य भागों में गोली लगने की बात सामने आ रही है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। शुरूआती जांच में इस घटना को पूर्व की रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।

पड़ोस के गांव से घर लौटने के दौरान हुई घटना

चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी नव निर्वाचित मुखिया संजय सिंह सोमवार को पड़ोस के गांव ठेंगवा और प्रीतमपुर की ओर गए हुए थे। घटना के समय वे बाइक से वापस घर लाैट रहे थे। इस बीच भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच ओवरेटक कर निर्वाचित मुखिया को गोलियों से भून दिया और तेजी से भागने लगे। गोली लगने से मुखिया की मौका-ए-वारदात पर ही मौत हो गई।

भागने के दौरान एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, फिर पैदल भागे अपराधी

बताया जाता है कि हत्या कर भागने के दौरान अपराधियों का एंबुलेंस कुछ दूरी पर खाई में पलटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद उसमें सवार अपराधी पैदल भाग निकले। बाद में वारदात की सूचना मिलने पर चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वारदात को लेकर आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

Related Post