Friday, May 17 2024

मनप्रीत व श्रीजेश ने जूनियर हॉकी टीम की तारीफ करते हुए कहा- लड़के विश्व कप के लिए तैयार

FIRSTLOOK BIHAR 23:27 PM स्पोर्ट्स

जूनियर टीम की तारीफ

भारतीय हॉकी वरिष्ठ टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह और अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने जूनियर टीम की काफी तारीफ की । तारीफ करते हुए कहा कि लड़के विश्व कप के लिए तैयार हैं। हॉकी इंडिया की विज्ञप्ति में पीआर श्रीजेश ने कहा की बेंगलुरू में पिछले कुछ महीनों से टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है।

जूनियर टीम, भारतीय कप्तान मनप्रीत को भरोसा है कि जूनियर टीम शोपीस इवेंट के फाइनल में पहुंचने की क्षमता रखती है। मनप्रीत ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि उनके पास फाइनल में पहुंचने की क्षमता है। अगर वे पूरे टूर्नामेंट में एक टीम के रूप में खेलना जारी रखते हैं, तो वे ट्रॉफी भी जीत सकते हैं।

बस अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना जरूरी

मनप्रीत ने मिडफील्डर विवेक सागर प्रसाद को दी गई सलाह का भी खुलासा किया, जो भारत के लिए टूर्नामेंट में कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। मनप्रीत ने कहा, मैंने कई बार विवेक से बात की है। मैंने उनसे कहा कि उनके लिए मुख्य बात एक टीम के रूप में बने रहना है। जीत और हार खेल का हिस्सा है। लेकिन जब हम हारते हैं, तो उंगली उठाने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन मैंने उनसे कहा कि आपको इन सब चीजों पर ध्यान न देकर बस अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, इससे आपको हर मैच जीतने में मदद मिलेगी।

Related Post