Friday, May 17 2024

डॉक्टर की ब्यूटीसियन पत्नी की हत्या, दर्ज कराई प्राथमिकी

FIRSTLOOK BIHAR 22:46 PM बिहार

नौबतपुर ( पटना ) : गुरुवार की सुबह नौबतपुर थाना पहुंचकर डॉक्टर विश्वजीत चतुर्वेदी ने अपनी ब्यूटीसियन पत्नी रिमझिम की हत्या मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है। हालांकि नौबतपुर पुलिस ने बुधवार को महिला के शव मिलने के साथ ही घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दिया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिमझिम के मोबाइल पर अंतिम कॉल उसकी दाई का था। जिससे पुलिस बुधवार की रात पूछताछ कर उसका बयान लिया।जानकारी के आधार पर एवं मोबाइल सीडीआर और घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर पुलिस आगे बढ़ ।बता दे कि बुधवार की सुबह उस वक़्त इलाके में सनसनी फैल गई थी जब ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शेखपुरा बांध स्थित सड़क किनारे से महिला का शव बरामद किया था।

लूटपाट जैसी घटना नहीं

महिला के दाहिने पैर में गुलाब का टैटू बना रखी थी। उनके हाथों में सोने के कंगन, मांग में सिंदूर, हाथ की उंगलियों में सोने और चांदी के नग जड़े कीमती अंगूठी, एक पैर में काला मोती के पायल और दूसरे पैरों में काला धागा, एक हाथ में मेहंदी यह बताने के लिए काफी था कि महिला के साथ लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई है।बल्कि अपराधियों का सिर्फ और सिर्फ एक ही लक्ष्य था महिला की हत्या करना। महिला के रहन सहन देखकर यह स्पष्ट हो गया था कि महिला किसी संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखती है और बाद में पहचान के बाद निकला भी कुछ ऐसा ही।बुधवार की देर शाम महिला का पोस्टमार्टम कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।मुखाग्नि पति विश्वजीत ने दी।

नजदीक से मारी गयी थी गोलियां

पोस्टमार्टम के दौरान इस बात के प्रमाण मिले थे कि उसे दो गोलियां नजदीक से मारी गई थी।एक गोली सिर के पीछे से जो गर्दन में फंसी हुई थी जबकि दूसरी गोली बायीं ओर कमर से थोड़ा ऊपर। घटनास्थल के पास ही मौजूद रहे एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मंगलवार की शाम 4 से 5 बजे के बीच दो लोगों को वहां एक महिला के साथ देखा भी था।लेकिन वह चला गया।उसे क्या पता था कि दोनों उस महिला को हत्या की नीयत से यहां लाये है।बुधवार की सुबह उसे महिला की हत्या का पता चला।

Related Post