Tuesday, May 21 2024

अलाव लगाकर बैठे दो लोगों को अल्टो कार ने ठोकर मारी, एक मौत

FIRSTLOOK BIHAR 22:12 PM बिहार

औराई ( मुजफ्फरपुर ) : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के ससौली चौक के समीप मंगलवार की सुबह अलाव की आग के समीप बैठे दो लोगों को अल्टो कार ने ठोकड़ मार दिया, जिसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि ऑल्टो कार की ठोकर से घायल महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. मृतक 60 वर्षीय बजरंगी पासवान ससौली गांव के रहने वाले थे. वहीं अस्पताल में भर्ती जख्मी महिला ससौली गांव निवासी बच्चा पासवान की पत्नी सिया देवी है. घटना के उपरांत ऑल्टो के चालक मौके से फरार हो गये, वहीं घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस अल्टो कार पर सवार चार लोगों को थाने ले आई. हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया, कार पर सवार लोगों का कहना था की वह लोग बारात से अहले सुबह अपने गांव रामपुर सघरी लौट रहे थे. मौके पर समाजसेवी खुर्शीद आलम पहुंचकर एम्बुलेंस से जख्मी को अस्पताल व पुलिस को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजवा दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे अंचलाधिकारी

घटना की सूचना के बाद अंचलाधिकारी रामानंद सागर घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुये कहा कि परिवहन विभाग द्वारा 5 लाख की राशि बाद में प्रक्रिया के उपरांत दी जायेगी. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि फरार चालक की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

मृतक ईंट - भट्ठा में मजदूरी करता था

मृतक बजरंगी पासवान ईंट भट्ठा में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. वहीं जख्मी सिया देवी का पति बच्चा पासवान व एक मात्र पुत्र अशोक पासवान दोनों फलेरिया रोग से ग्रसित है.

Related Post