Friday, May 17 2024

बख्तियारपुर में चुनावी रंजिश में अधेड़ को मारी गोली, घटनास्थल पर हुई मौत

FIRSTLOOK BIHAR 22:37 PM बिहार

बख्तियारपुर : सलिमपुर क्षेत्र के रुपस महाजी दियारा में चुनावी रंजिश में मंगलवार की सुबह बदमाशों ने एक अधेड़ की गोली मार हत्या कर दी। गोली लगने से एक अन्य युवक जख्मी हो गया, जिसे सीएचसी से चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सालिमपुर थाना एवं बख्तियारपुर थाना पुई पहुँच शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस कैम्प कर रही हैं।

पंचायत समिति व मुखिया उम्मीदवार के बीच विवाद में चली गोली

इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को मतदान केंद्र के समीप मुखिया उम्मीदवार के समर्थक एवं पंचायत समिति उम्मीदवार के बीच मारपीट हुई थी, इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी, इसी बीच फायरिंग होने लगी, एक गोली कमर में लगने से 56 वर्षीय अरविन्द सिंह की मौत हो गई, वहीं एक गोली पिन्टू सिंह के बांह में लगी है जिसे पीएमसीएच भेजा गया है।

इस संबंध में सहायक पुलिस अधीक्षक अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि मतदान केंद्र के बाहर सोमवार को दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी,चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद फोर्स चली गई, आज सुबह दोनों पक्ष के लोग झगड़ गए, जिसमें गोली लगने से अरविन्द सिंह की मौत हुई है ,वहीं दूसरे पक्ष के पिन्टू सिंह गोली लगने से जख्मी हुआ है, जिसे पीएमसीएच भेजा गया है ,दोनों के बीच पुरानी रंजिश भी हो सकता है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Related Post