Friday, May 17 2024

युवक की गोली मारकर हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 22:27 PM बिहार

बिक्रमगंज-नोखा नहर पथ पर धनकुटिया - चांदी गांव के बीच गुरुवार की दोपहर हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधकर्मी नोखा की तरफ बाइक से फरार हो गए। मृतक की अभी पहचान नही हो पाई है, उसकी उम्र लगभग 24 वर्ष बताई जा रही है।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज रही है। घटनास्थल पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह, अंचल निरीक्षक सुबोध कुमार सहित दिनारा, बिक्रमगंज,संझौली, नटवार के थानाध्यक्ष पहुंच चुके हैं।गुरुवार की दोपहर हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने नोखा की तरफ बाइक से फरार हो गए। मृतक की अभी पहचान नही हो पाई है, उसकी उम्र लगभग 24 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। बिक्रमगंज के एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि अभी तक मृतक की पहचान नही हो पाई है। सभी थानों में फ़ोटो भेज पता लगवाया जा रहा है। घटनास्थल सुनसान जगह पर है। कहा कि यह भी हो सकता है कि अपराधी युवक को बाइक पर साथ लेकर यहां आए हों और यही गोली मारे हों। घटनास्थल पर खून पसरा हुआ है। घटना के बाद सभी थानों की सीमा सील कर बाइक चेकिंग की जा रही है। बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। पहचान सुनिश्चित कराने के लिए 72 घंटे तक शव को सुरक्षित रखा जाएगा।

Related Post