Tuesday, May 21 2024

बिप्रो कंपनी ने एलएन मिश्रा काॅलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के 26 छात्रों का किया कैंपस सलेक्शन

FIRSTLOOK BIHAR 23:45 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर, छात्रों के लिए वरदान साबित हो रहा है। एक तरफ जहां भारी तादाद में युवा वर्ग विभिन्न तरह की परीक्षाएं पास कर वर्षों से नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं, वहीं इस महाविद्यालय के छात्रों का लगातार कैंपस सलेक्शन हो रहा है। कंपनियां कैंपस सलेक्शन के माध्यम से यहां के छात्रों का सलेक्शन कर पैकेज भी अच्छा दे रही है। कंपनियां कैंपस सलेक्शन के माध्यम से पहले यहां के छात्र- छात्राओं से कई तरह से परीक्षा लेने के साथ ही उनके कार्यशैलियों व विचारों को परखते हैं, फिर उनका चयन करते हैं।

महाविद्यालय के बेहतर प्रबंधन छात्र - छात्राओं के लिए वरदान

इसमें निश्चित रूप से महाविद्यालय की पढ़ाई व्यवस्था , बेहतर प्रबंधन व बच्चों को दिये जा रहे संस्कारों का ही परिणाम है। पिछले कई वर्षों से यहां के प्रतिभावान बच्चें पढ़ाई के क्रम में ही बड़ी कंपनियों में नौकरी प्राप्त कर ले रहे हैं। अभी फिर Bipro Limited ने चयन प्रक्रिया द्वारा महाविद्यालय के BCA कोर्स के 26 मेधावी छात्र-छात्राओं का चयन किया। Bipro WILP 2022 की चयन प्रक्रिया 08 अक्टूबर को Online Tst Assessment एवं 15 नवम्बर को Business Round Test आयोजन के तहत किया गया। ज्ञात हो कि Bipro Drive के द्वारा लगातार तीसरा वर्ष है जब ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर के छात्र-छात्राओं का चयन हुआ एवं हर वर्ष संख्या में बढ़ोत्तरी हो रहा है।

महाविद्यालय के चयनित छात्र-छात्राओं के नाम इस प्रकार है

1.दीपांश कुमार
2.अनमोल कुमार
3.कुशन कुमार
4.अमित तिवारी
5.चन्दन कुमार
6.अमन कुमार
7.सुशांत शेखर
8.गोविन्द कुमार
9.गोलू कुमार
10.वरूण कुमार
11.आकाश कुमार
12.आशीष अंशु
13.रौनक राज
14.कुशल श्रीवास्तव
15.आयुष आनन्द
16.सृष्टि कुमारी
17.इशांत माधव
18.प्रणजल कुमार
19.सुजीत कुमार
20.अनामिका कुमारी
21.रिशिता रौशनी
22.पार्थ चौधरी
23.शुभम कुमार सिंह
24.शिवांगी कुमारी
25.पीयुष कुमार सिंह
26.वैशनवी रंजन सिंह

इन छात्र-छात्राओं को Wipro के सहयोग से M.Tech Degree भारत के किसी प्रतिष्ठित इंजिनियरिंग कॉलेज से भी प्राप्त होगा। विदित हो कि पूर्व में भी महाविद्यालय के BCA के छात्र-छात्राओं का चयन Bipro Limited में हुआ है। Bipro इस वर्ष से चयनित विद्यार्थियों को 75000 ₹ Joining Bonus के रूप में भी प्रदान कर रहा है। इस अवसर पर संस्थान के प्रभारी प्राध्यापक डा श्याम आनन्द झा, कुलसचिव डा कुमार शरतेन्दु शेखर एवं नियोजन पदाधिकारी नवीन कुमार ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

Related Post