Monday, May 20 2024

शराब माफियाओं ने की चौकीदार की हत्या!

FIRSTLOOK BIHAR 21:48 PM बिहार

बांका : बिहार के बांका जिले के टाउन थाना में पदस्थापित चौकीदार मैनेजर मांझी का शव शुक्रवार को हेठ सोनारी में मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि शराब माफियाओं ने हत्या कर शव को फेक दिया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया । पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

जानकारी के अनुसार टाउन थाना के सोनारी गांव निवासी चौकीदार का शव घर से डेढ़ किलोमीटर दूर हेठ सोनारी के पास परती जमीन से बरामद हुआ है। हेठ सोनारी एवं विश्वाटांड़ में बड़े पैमाने पर महुआ शराब का कारोबार होता है। पुलिस इन जगहों पर एक दिन पूर्व छापेमारी की थी। परिजनों को शंका है कि शराब कारोबार से जुड़े लोगों ने ही हत्या की है।

शराब बेचने से मना करता था चौकीदार

मृतक चौकीदार के बेटे वार्ड सदस्य मुकेश कुमार ने बताया कि उनके पिता सभी को शराब बेचने से मना करते थे। इसी कारण उनकी हत्या की गई है। बताया कि सुबह पांच बजे ही उनके पिता घर से निकले थे। बाद में उनकी लाश मिलने की जानकारी हुई है। ज्ञात हो कि मैनेजर मांझी टाउन थाना में लगभग 11 साल से कार्यरत थे। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। थाना प्रभारी शम्भू यादव ने बताया कि हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। अभी इस मामले में केस दर्ज नहीं हुआ है।

Related Post