Friday, May 17 2024

नशेड़ी बेटे की हरकत से परेशान मां ने बहू के सहयोग से जंजीर से बांध दिया

FIRSTLOOK BIHAR 21:50 PM बिहार

एसडीपीओ ने दिया जांच का आदेश

घटना बना शहर में चर्चा का विषय
सासाराम (रोहतास) : आंचल की छांव देने वाली मां द्वारा अपने बेटे को जंजीर से बांध कर उसे दंड देने का एक दिलचस्प मामला सासाराम शहर में फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है। बिहार के रोहतास जिले के नगर थाना क्षेत्र के कबीरगंज मोहल्ले में एक मां ने अपने शराबी बेटे को शराब पीने की आदत छुड़ाने के लिए ऐसा किया है। ममता की प्रतिमूर्ति माने जाने वाली मां, अपने नशेड़ी बेटे कृष्णा कुमार की हरकत से परेशान होकर तंग आ गई थी। शराब के लिए घर का सामान तक बेटा बेच देता था। मना करने पर मारपीट पर उतारू हो जाता था।

बेटे की हरकत से तंग मां ने बहू के साथ मिलकर जंजीर से बांध दिया

बेटे की हरकत से परेशान युवक की मां चंद्रमुनी कुंवर व पत्नी सोनी देवी ने मिलकर उसे जंजीर से बांध दिया। मां चंद्रमुनी कुंवर कहती है कि अपने बेटे की हरकत से परेशान होकर ऐसा करने के लिए विवश हुई है। मां और पत्नी की इच्छा है कि उसका बेटा अभी भी सुधर जाए। नाम नहीं छापने के शर्त पर मोहल्ले के लोग बताते है कि नशे की लत के कारण वह घर के कई सामान भी बेच चुका है। नशे की हालत में वह मां और पत्नी से मारपीट भी करता है। मां बताती है कि पिछले एक साल से वह शराब, गांजा, भांग का सेवन करता है। नशा सेवन के लिए पैसा नहीं मिलने की स्थिति में वह घर में तोड़फाेड़ भी करता है। बताया जाता है कि महज पांच माह पहले उसकी शादी हुई है। आरोपी युवक खुद भी स्वीकार करता है कि वह नशा करता है।

इस संबंध में सदर एसडीपीओ विनोद रावत कहते हैं कि इंटरनेट मीडिया पर ऐसी घटना की सूचना मिली है, जिसकी जांच कराई जा रही है। फिलहाल पीड़ित परिवार की ओर से ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Related Post