Monday, May 20 2024

बाइपास जाम में फंसी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो की हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 23:23 PM बिहार

फोटो - मृतक की पत्नी
पटना : बाइपास थाना अन्तर्गत एनएच पर कसेरा धर्मकांटा के समीप शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे लगी भीषण जाम में फंसी कार पर सवार दो व्यक्तियों पर अज्ञात अपराधी ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। कई गोलियां चलने से लोग इधर-उधर भागने लगे। कार की पिछली सीट पर बैठी दो महिलाओं और दो बच्चों के बीच चीख-पुकार मच गयी। जख्मी हालत में दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां भर्ती न लेकर अस्पताल कर्मियों ने घायलों को नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाने को कहा। एनएमसीएच पहुंचने पर डाक्टरों ने जांच उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों मृतक दोस्त थे

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक चौक थाना क्षेत्र के जंगली प्रसाद लेन निवासी 45 वर्षीय अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु और इसी थाना क्षेत्र के लाल इमली कहार टोली निवासी व्यवसायी 40 वर्षीय सुनील कुमार है। एनएमसीएच में मौजूद मृतक सुनील कुमार की पत्नी आभा निशा ने बताया कि मस्तु को दिल्ली जाने के लिए रेलवे स्टेशन छोड़ने मेरे पति सुनील कार चला कर जा रहे थे। चालक की बगल वाली सीट पर मस्तु बैठा था। पिछली सीट पर सुनील की पत्नी आभा निशा अपनी बच्ची और ननद अपने बच्चे के साथ बैठी थी। ननद को भी अगमकुआं के समीप छोड़ना था।

क्रेटा में अचानक हुई तेज आवाज के बाद दोनों को मारी कई गोलियां

घटना की चश्मदीद मृतक सुनील कुमार की पत्नी आभा निशा ने एनएमसीएच में बताया कि बाइपास पर जाम में मेरी काले रंग की क्रेटा बीआर01एफए 8522 में अचानक तेज आवाज हुई। मैं कुछ समझ पाती कि एक आदमी आया और अगली सीट पर बैठे मस्तु और कार चला रहे मेरे पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। उनके सिर व शरीर पर कई गोलियां लगी। जाम और भीड़ के बीच से वो अपराधी गोलियां चला कर आराम ने निकल भागा। कार में दोनों खून से सने पड़े थे।

अस्पताल पहुंचाने को सबसे मांगी मदद, लेकिन कोई नहीं आया

आभा निशा ने बताया कि अस्पताल पहुंचाने में मदद करने के लिए मैंने लोगों से कहा लेकिन कोई सामने नहीं आया। न ही पुलिस आयी। फिर एक टेम्पो पर पति और मस्तु को सवार कर किसी तरह पहले एक निजी अस्पताल फिर एनएमसीएच पहुंचे।

अपराधियों के निशाने पर था मस्तु, कई मामले दर्ज

सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि अभिषेक कुमार उर्फ मस्तु का आपराधिक इतिहास लंबा है। वैशाली स्थित गांधी सेतु पर दिसंबर 2018 में बहुचर्चित गुंजन खेमका हत्याकांड का मुख्य आरोपित था। इसके खिलाफ चौक थाना में 2021 से लेकर 2009 तक में हुए कई आपराधिक घटनाओं में मामला दर्ज है। राजधानी के कई अन्य थानों में भी उसके खिलाफ मामला दर्ज है। सभी पुराने मामलों को देखा जा रहा है। सिटी एसपी ने बताया कि अपराधियों के निशाने पर मस्तु था।

Related Post