Friday, May 17 2024

बिहार के मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम को लेकर मुजफ्फरपुर में शुरू हुई तैयारी

FIRSTLOOK BIHAR 23:23 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुख्यमंत्री की समाज सुधार अभियान कार्यक्रम के क्रम में मुजफ्फरपुर में संभावित भ्रमण कार्यक्रम को लेकर तैयारियों से संबंधित समीक्षात्मक बैठक जिलाधिकारी प्रणव कुमार की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में आयोजित की गई।

मंगलवार को आयोजित बैठक में कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए गठित विभिन्न कमेटियों द्वारा अब तक किए गए कार्यो की विस्तृत समीक्षा जिलाधिकारी के द्वारा की गई एवं कार्यक्रम के सफल आयोजन के मद्देनजर महत्वपूर्ण निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए।

सौंपे गये दायित्व

प्रोटोकॉल कमेटी ,प्रतिवेदन कमेटी ,सभा स्थल कमेटी सहित अन्य कमेटियों के वरीय पदाधिकारी के द्वारा अब तक के प्रोग्रेस को रखा गया।

जनसभा कार्यक्रम स्थल पर जीविका दीदियों को लाने,उनके बैठने एवं कार्यक्रम के प्रस्तुतीकरण के लिए आवश्यक तैयारी सुनिश्चित करने का निर्देश डीपीएम जीविका को दिया गया।

जिलाधिकारी ने सभी पदाधिकारियों को माननीय मुख्यमंत्री बिहार के भ्रमण कार्यक्रम के सफल आयोजन के मद्देनजर गंभीरता पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का निर्देश दिया।

बैठक में जीविका, आईसीडीएस, स्वास्थ्य विभाग ,जनसंपर्क विभाग, पंचायती राज विभाग, मद्य निषेध विभाग ,बाल संरक्षण, भवन प्रमंडल, आरसीडी, विद्युत विभाग, नगर निगम सहित अन्य विभागों के पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए। बैठक में उप विकास आयुक्त आशुतोष द्विवेदी, अपर समाहर्ता राजेश कुमार ,अपर समाहर्ता आपदा डॉ अजय कुमार, अपर समाहर्ता लोक शिकायत निवारण ओम प्रकाश ,अनुमंडल पदाधिकारी सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Related Post