Friday, May 17 2024

भाजपा नेता शशि शेखर की पिटाई के मामले में दोषी पुलिसकर्मियों पर कारवाई की मांग

FIRSTLOOK BIHAR 23:31 PM खास खबर

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में जताई गई चिंता

डेहरी ऑन सोन (रोहतास) : अकोढ़ीगोला थाना परिसर में ही बीजेपी कार्यकर्ता शशि शेखर की गई पिटाई का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इसको लेकर बीजेपी के जिला कार्यसमिति की एक आपात बैठक मंगलवार को बुलाई गई। बैठक में दोषी पुलिसकर्मियो पर कार्रवाई की मांग का मुद्दा उठाया गया।

पूर्व विधायक सत्यनारायण सिंह के आवास पर मंगलवार को पार्टी के जिला कार्यसमिति की आयोजित आपात बैठक में कार्यकर्ता काफी गुस्से में दिखे ।

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुशील कुमार ने की ।पार्टी नेताओं ने बैठक में डालमियानगर निवासी नगर उपाध्यक्ष शशि शेखर के साथ पुलिकर्मियो द्वारा मारपीट की कड़े शब्दों में कड़ी निंदा की । जिलाध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि पुलिस एसआई धनंजय सिंह के द्वारा इस घटना को थाना परिसर में अंजाम दिया गया।इस घटना की पार्टी पुरजोर विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि थाना परिसर में एसएचओ के सामने पार्टी कार्यकर्ता के साथ किया गया दुर्व्यवहार बर्दाश्त योग नहीं है।

एसपी से सीसीटीवी फुटेज की मांग

उन्होने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी आशीष भारती को मामले में कार्रवाई करने को कहा गया है। एसपी से घटनास्थल के दिन की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने की मांग की गई है। पूर्व विधायक सत्यनारायण सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता के साथ हुई इस तरह की घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम होगी। बैठक में जिला महामंत्री शशिभूषण प्रसाद,जिला उपाध्यक्ष परमहंस सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बबल कश्यप, अकोढीगोला मंडल अध्यक्ष शशिभूषण राय ,डेहरी नगर महामंत्री प्रभात सिंह , कुवर सिंह , डेहरी मंडल अध्यक्ष आनंद पाण्डेय, निर्दोष पाण्डेय ,आशुतोष सिह ,नगर अध्यक्ष संजय गुप्ता ,जिला प्रवक्ता प्रकाश गोस्वामी ,कन्हैया सिंह आदि मौजूद थे।

Related Post