Tuesday, May 21 2024

झाझा - पटना रेलखंड पर जनशताब्दी एक्सप्रेस से हथियार का जखीरा बरामद

FIRSTLOOK BIHAR 00:03 AM बिहार

झाझा(जमुई) : झाझा-पटना रेलखंड दहलने से बच गया। अपराधी कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। इसके पहले ही रेल पुलिस ने 12304 हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से अपराधियों का हथियार का जखीरा बरामद कर लिया। हालांकि कोई अपराधी पुलिस के गिरफ्त में नही आ सका। हथियार बरामद होने से रेल पुलिस अलर्ट हो गई है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने तीन देसी कट्टा, 23 जिंदा कारतूस व एक भुजाली बरामद किया है।

विशेष चेकिंग अभियान में मिली सफलता

जानकारी अनुसार शराब बंदी को लेकर मंगलवार को रेल पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस झाझा स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर आकर लगी। रेल पुलिस ने बोगी की जांच प्रारंभ किया तो बोगी संख्या डी-छह में एक काला रंग का बैग लावारिश अवस्था मे ऊपर रेख पर रखा हुआ मिला। बेग के संदर्भ में रेल पुलिस ने यात्रियों से पूछा लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। जब बेग की जांच की गई तो हथियार का जखीरा बरामद हुआ।

बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था अपराधी

रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि अपराधी इस रेलखंड पर कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसको रेल पुलिस ने असफल कर दिया है। अपराधी हथियार को कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामले में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

Related Post