Friday, May 17 2024

गैस एजेंसी संचालक का अपहरण, पत्नी ने दर्ज करायी प्राथमिकी

FIRSTLOOK BIHAR 23:36 PM बिहार

बाइक से शुक्रवार की शाम मोहनियां से कुदरा लौट रहे थे धर्मेन्द्र, तभी घटी घटना

मोहनियां : स्थानीय थाना क्षेत्र के बरहुली गांव के समीप जीटी रोड पर शुक्रवार की शाम एक गैस एजेंसी संचालक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। उनकी पत्नी ने रविवार को मोहनियां थाना में घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी ही। जानकारी के अनुसार रोहतास के कोचस थाना के कथराई गांव निवासी नन्हकू सिंह के पुत्र धर्मेंद्र प्रताप गांव में ही कांति भारत गैस ग्रामीण वितरक के नाम से गैस एजेंसी चलाते हैं । लालापुर कुदरा में सोनहन थाना क्षेत्र के लीलापुर ग्राम निवासी सत्येंद्र प्रसाद सिंह का मकान है।जिसमें वे किराए पर रहते हैं।

रास्ते से हुआ अपहरण

गैस एजेंसी मालिक धर्मेंद्र सिंह शुक्रवार को बाइक से मोहनियां आए थे। शाम को कुदरा लौट रहे थे।इसी दौरान मोहनियां थाना क्षेत्र के बरहुली गांव के समीप उनका अपहरण हो गया। रविवार को उनकी पत्नी कांति देवी ने मोहनियां थाना में पति के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई। उन्होंने आवेदन में लिखा है कि मोहनियां से कुदरा लौटने के दौरान उनके पति ने फोन पर बताया था कि उनका कोई पीछा कर रहा है। वे काफी घबराए हुए थे।इसके बाद फोन कट गया। दो दिन बीत जाने के बाद भी उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

15 जनवरी को दोस्त को किया था फोन

शनिवार को उनके एक मित्र रवि सिंह द्वारा फोन करके बताया गया कि 15 जनवरी को उनके पास धर्मेंद्र का फोन आया था। उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनको पकड़े हुए हैं और कहीं ले जा रहे हैं। उनकी बाइक(डीएल 11-5ए 6771) बरहुली गांव के पास खड़ी है। उसको मंगवा लीजिएगा।इसके बाद फोन कट गया। आवेदन में उन्होंने लिखा है कि कुछ लोगों से उनका पैसे का लेन देन है। उन्हें पूरा विश्वास है कि उनके पति का अपहरण किया गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनियां के थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि धर्मेंद्र प्रताप की पत्नी कांति देवी द्वारा पति के अपहरण से संबंधित आवेदन मिला है। इसकी गहराई से जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन हो जाएगा।

Related Post