Tuesday, May 21 2024

बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार 48 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार

FIRSTLOOK BIHAR 23:23 PM बिहार

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार को निगरानी विभाग की टीम ने एक ठेकेदार से 48 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है । विजय कुमार पर एक ठेकेदार के द्वारा निगरानी विभाग को यह शिकायत की गई थी कि उनके द्वारा घूस मांगा जा रहा है।

जिसकी शिकायत पर निगरानी की विशेष टीम यहां पहुंची। मंगलवार को वे अपने कार्यालय में एक ठेकेदार से बिल भुगतान करने के एवज में 48 हजार रुपए घूस ले रहे थे।

नाजायज राशि मांगने की ठेकेदार ने की थी शिकायत

नाजायज राशि मांगने की शिकायत बरबीघा के ठेकेदार शंभु कमार ने निगरानी विभाग से की थी। जैसे ही कार्यपालक पदाधिकारी ने ठेकेदार से रुपए लेकर गिनती कर अपनी जेब में रखे, निगरानी की टीम ने उन्हें दबोच लिया। निगरानी विभाग के डीएसपी दिवेश कुमार ने बताया कि कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा बिल भुगतान के बदले घूस मांगने की शिकायत ठेकेदार ने की थी। मंगलवार की दोपहर में उन्हें 48 हजार रुपए घूस लेते पकड़ा गया।

9 माह पहले विजय ने संभाला था पदभार

विजय कुमार ने नौ माह पहले बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का कार्यभार संभाला था। इससे पहले वे बाढ़ में कार्यपालक पदाधिकारी थे। नगर परिषद के कई कर्मियों ने बताया कि बरबीघा में योगदान देने के बाद से ही वे मनमाने तरीके से काम कर रहे थे। हाल ही में उन्होंने बिना किसी गलती के नगर परिषद के तीन कर्मचारियों को काम से हटा दिया था।

Related Post