Tuesday, May 21 2024

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, चार अपराधी व एक पुलिस जवान घायल

FIRSTLOOK BIHAR 23:20 PM बिहार

बरुराज ( मुजफ्फरपुर ) : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के सहमलवा स्थित पेट्रोल पंप और टीवीएस बाइक के शो रूम को लूटने के लिए रविवार की शाम अपराधियों के एक गिरोह पहुंचे। अपराधियों की इस योजना की सूचना पहले ही पुलिस को मिल गई थी। इस सूचना के बाद सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में बरुराज, मोतीपुर और साहेबगंज पुलिस पहले से हीं अपराधियों को पकड़ने के लिए जाल बिछा रखा था. जैसे हीं अपराधी पहुंचे वैसे हीं पुलिस ने उन्हें पकड़ना चाहा. पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे. पुलिस से घिरते अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की ओर से भी जबाबी करवाई की गई। इस दौरान दोनों तरफ से करीब दो दर्जन से अधिक चक्र गोलियां चली. इसमें चार अपराधियों को गोली लगी. चोट लगने से एक पुलिस पदाधिकारी भी घायल हो गये. पुलिस ने अपने जबरदस्त घेरेबंदी में आठ अपराधियों को पकड़ लिया जबकि अपराधी भागने में सफल रहे .

पांच हथियार, बोलेरो व बाइक बरामद

अपराधियों के पास से पुलिस ने पांच हथियार, एक बोलेरो गाड़ी और एक बाइक बरामद किया है. सभी घायल अपराधियों को इलाज के लिए मोतीपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए अपराधी पारू, देवरिया और वैशाली के बताये जा रहे हैं. मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी जयंतकांत मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. पुलिस की सक्रियता से पंप और बाइक का शो रूम लूटने से बच गया.

आठ अपराधी गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों में वैशाली जिला के हुसैनपुर निवासी चुमन कुमार, वैशाली मानपुरा के मंजय कुमार, वैशाली के नीरज कुमार, देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी के विकास कुमार, राहुल कुमार, धर्मवीर कुमार पारू थाना के छाप फुलार निवासी शमीम हुसैन, साइम हुसैन, शामिल है.

गिरफ्तार अपराधियों से की जा रही है पूछताछ

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप और टी वीएस का शो रूम लूटने पहुंचे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है. तीन अपराधियों को गोली लगी है. कुल आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पांच हथियार, एक बोलेरो, एक बाइक बरामद किया गया है. चोट लगने से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

Related Post