Friday, May 17 2024

रंगदारी को लेकर कोचिंग संस्थान के बाहर अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

FIRSTLOOK BIHAR 23:41 PM बिहार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दो खोखा किया बरामद

नवादा : बिहार के नवादा जिले में शहर के मिर्जापुर मोहल्ले में शनिवार की शाम अपराधियों ने अमित आर्टस क्लासेस नामक कोचिंग संस्थान के बाहर हवाई फायरिंग की। पांच-छह राउंड गोलियां चलाई गई। रंगदारी की मांग करते हुए बदमाशों ने गोलियां चलाई और भाग खड़े हुए। कोचिंग संचालक पकरीबरावां थाना क्षेत्र के तपसीपुर निवासी अमित कुमार ने बताया कि वे पिछले दो सालों से कोचिंग संस्थान चला रहे हैं। खुद मिर्जापुर में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रहे हैं। शाम में कोचिंग में पढ़ने वाले इंटर के परीक्षार्थियों को परीक्षा की तैयारियों से संबंधित मैटेरियल देने के लिए बुलाया था। इसी दौरान दो लड़के नशे की हालत में आए और बोलने लगे कि रंगदारी दोगे तभी यहां पढ़ा सकोगे। इसे लेकर कहासुनी शुरू हो गई। तभी पांच-छह और लड़के पहुंचे और अचानक हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया।

आधा दर्जन चक्र चलाई गोलियां

बदमाशों ने करीब पांच-छह गोलियां चलाई और भाग निकले। इधर, गोली चलते ही मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। परीक्षा की तैयारी से संबंधित मैटेरियल लेने पहुंचे छात्रों के बीच भी भगदड़ मच गई।

सीसीटीवी फुटेज में कैद है घटना

- कोचिंग संस्थान के बाहर हवाई फायरिंग की पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। कोचिंग में लगे कैमरे से पूरा घटनाक्रम दिख रहा है। सभी बदमाश कम उम्र के प्रतीत हो रहे हैं। बहरहाल, गोलीबारी के बाद पूरे मोहल्ले में दहशत व्याप्त हो गया है। इधर, लोगों ने प्रतिबंध के बावजूद कोचिंग संस्थान खुला रहने पर आश्चर्य बताया है।

पुलिस ने की मामले की छानबीन

- घटना की जानकारी पाकर नगर थाना की गश्ती दल वहां पहुंची और मामले की छानबीन की। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। समाचार लिखे जाने तक कोचिंग संचालक की तरफ से थाना को कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

Related Post