Tuesday, May 21 2024

आभूषण दुकानों पर अपराधियों का कहर जारी, फिर सिवान में लूटे गये आभूषण दुकान

FIRSTLOOK BIHAR 00:03 AM बिहार

सिवान : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। सिवान में आभूषण दुकान को लूट कर अपराधियों ने फिर पुलिस को तगड़ी चुनौती दे दी है। बताया जा रहा है कि अपराधी अपने साथ बम भी लेकर आए थे। घटना के विरोध में स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी - अपनी दुकाने बंद रखी।

अपराधियों ने लूट के दौरान दहशत फैलाने के लिए बम धमाके किए और फायरिंग भी की। बताया जा रहा है कि अपराधी अपने साथ करीब आठ लाख से अधिक कीमत के आभूषण लूटकर ले गये। इस दौरान कुछ लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की तो उन्होंने बम फेंककर सभी को घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई । पुलिस ने घटनास्थल से कुछ बम भी बरामद किए हैं

बिहार में पिछले कुछ दिनों में लूटे गये एक दर्जन आभूषण दुकान

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पिछले कुछ दिनों में सोने-चांदी की दर्जनभर दुकानों में लूटपाट की। पटना के बाकरगंज, राजीवनगर के साथ-साथ साथ बिहारशरीफ, गोपालगंज, खुसरूपुर, बाढ़, दुलहिन बाज़ार, नौबतपुर, विक्रम, बिहटा, बेगूसराय में अपराधकर्मी स्वर्णाभूषण की दुकान पर लूट के साथ गोलीबारी औऱ मर्डर की घटना को अंजाम दे चुके हैं।अगर बाकरगंज को छोड़ दें तो कहीं भी प्राथमिकी दर्ज करने के अलावा पुलिस कुछ नही कर सकी है। एक अनुमान के मुताबिक सभी दुकानों में हुई दुकानों में जो स्वर्ण आभूषण और नकदी लूटे गए वह तकरीबन 50 करोड़ से अधिक के होने का अनुमान है।

Related Post