Friday, May 17 2024

कोचिंग संचालक युवक की हत्या, रेलवे ट्रैक के किनारे फेका शव

FIRSTLOOK BIHAR 22:45 PM बिहार

परैया ( गया ) : परैया थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह कोचिंग संचालक युवक की हत्या की सूचना से सनसनी फैल गयी। परैया थाना क्षेत्र अंतर्गत गया मुगलसराय रेलखंड के कष्ठा और परैया स्टेशन के बीच कोसडीहरा गांव के सामने रेलवे ट्रैक के किनारे रखे शव को पुलिस ने बरामद किया है। सूचना पर पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल घटना स्थल पर पहुंची।

युवक की पहचान 20 वर्ष के छोटू कुमार के रुप में हुई

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार युवक की पहचान प्राणपुर निवासी दिनेश प्रसाद के मंझले पुत्र 20 वर्षीय छोटू कुमार से हुई है। शनिवार को युवक द्वारा कोसडीहरा टोला सेवरी नगर में सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रेम प्रसंग को लेकर कोसडीहरा निवासी युवती के परिजन द्वारा युवक के साथ मारपीट की गयी। साथ ही उसे जान से मारकर पटरी पर फेंकने की धमकी भी दी गयी। स्थानीय ग्रामीणों ने मामला शांत कराकर दोनों पक्षों को अलग किया।

वहीं रात के समय युवक अपने दोस्तों के साथ कोचिंग में सो गया। रात बारह बजे नींद से जागे दोस्त युवक को वहां नही पाकर चिंतित हुए। सभी उसे ढूंढने लगें। ढूंढने के के क्रम में शव पटरी किनारे लहूलुहान अवस्था में बरामद हुआ।

शव के साथ सड़क जाम

आक्रोशित युवकों ने शव को लेकर अरुण चंद्रवंशी के घर के बाहर रख दिया। साथ ही सड़क जाम कर सभी मुआवजे की मांग करने लगें। सूचना के बाद पहुंचे टिकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार के नेतृत्व में सोलरा के पूर्व मुखिया संटू सिंह व जिला परिषद पति सह भाजपा नेता विनय कुमार के पहल पर जाम हटाया गया। वहीं पदाधिकारी के द्वारा मुआवजा देने की बात कही गयी। पुलिस द्वारा शव को उठाकर पोस्टमार्टम हेतु गया एएनएमएमसीएच भेजा गया। पुलिस पदाधिकारी द्वारा युवती के परिजन व मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

Related Post