Tuesday, May 21 2024

युवक की गोली मारकर हत्या, नाले से शव बरामद

FIRSTLOOK BIHAR 22:57 PM बिहार

सासाराम : शहर से सटे दरिगांव थाना क्षेत्र के बादशाही पुल से रविवार की अहले सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान गौरक्षणी मोहल्ला अंतर्गत गोपालगंज के स्व शशिकांत पांडेय के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार ने कहा कि युवक को गोली मारकर फेंका गया है। पोस्टमार्टम में 9 एम एम का गोली मिला है। बताया कि सुबह में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटनास्थल से एक बाइक भी बरामद

घटना स्थल से एक कटिहार नंबर की ऑरेंज कलर की पल्सर बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस बाइक मालिक के पहचान के प्रयास में जुटी है। थानाध्यक्ष के मुताबिक किसी ने रात में ही हत्या कर युवक के शव को नाले में फेंक दिया है। शव बरामद होने के बाद पुलिस उसे अज्ञात मान पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल गेट के बाहर के चाय पान के दुकान वालों ने उसकी पहचान कर इसकी सूचना स्वजनों को दी है। सदर अस्पताल पहुंचे युवक के नाना बड्डी थाना क्षेत्र के सेमरी निवासी कामेश्वर तिवारी ने कहा कि अभिषेक शनिवार को उनके गांव महावीरी पूजा में शामिल होने अपने एक किसी दोस्त के साथ बाइक से आये थे। वहां से लगभग साढ़े चार बजे सासाराम जाने के लिए निकल गए। देर रात घर लौटने पर जब वे घर नहीं लौटे तो परिवार के लोगों ने फोन पर उनसे संपर्क किया। इस दौरान अभिषेक ने सासाराम के ही फैजलगंज में अपने एक दोस्त के घर रुके होने तथा सुबह घर लौटने की बात कह फोन रख दिया।

भोपाल में पढ़ता था युवक, 10 रोज पहले आया था घर

अगले दिन मोहल्ले के लोगों से उनकी मौत की सूचना मिली। नाना ने बताया कि अभिषेक भोपाल के किसी कालेज में इंटरमीडिएट की पढाई कर रहे थे। दस दिन पूर्व ही वे गांव लौटे हैं। अभिषेक के पिता पोस्टआफिस में पोस्टमास्टर की नौकरी करते थे। लगभग दस वर्ष पूर्व उनका बिमारी से निधन हो गया। अभिषेक की मां रिंकी देवी भी कोनार पोस्ट आफिस में पोस्टमास्टर हैं। युवक दो भाई हैं,इनके बड़े भाई आशीष राज आर्मी स्कूल देहरादून में रहकर पढ़ाई करते हैं। पिता की मौत के बाद मां दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके सासाराम के गोपालगंज में रहती है। युवक का परिवार मूलतः शिवसागर थाना क्षेत्र के रायपुर चोर के निवासी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। हत्या क्यों और किसने की परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से बरामद बाइक युवक की ही बताई जा रही है जिसे उसने किसी से कुछ दिन पूर्व खरीदा था। युवक का मोबाईल गायब है। पुलिस उनके दोस्तों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Related Post