Tuesday, May 21 2024

लूट की योजना बनाते चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

FIRSTLOOK BIHAR 09:14 AM बिहार

आरोपियों के पास से पिस्टल गांजा सहित कैश बरामद

बोचहां (मुजफ्फरपुर) : फर्स्ट लुक बिहार : बोचहाँ थाना क्षेत्र मुरादपुर फ्लाईओवर के समीप पुल के नीचे शनिवार को देर शाम एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर लगी। चार आदमी गाड़ी से उतरा। गाड़ी वापस चली गई। उसके बाद सभी इधर-उधर घूमने लगे। लोगों को शक हुआ। इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष ने गस्ती दल की गाड़ी को भेजा। दरोगा माया शंकर ने कड़ी मशक्कत कर लूट की योजना बना रहे चार अपराधियों को धर दबोचा।

मुजफ्फरपुर स्टेशन से भाड़े पर लिया था स्कॉर्पियो

थाना पर लाने के बाद पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला कि स्कॉर्पियो गाड़ी मुजफ्फरपुर स्टेशन से भाड़ा पर लिया था। आरोपितों की पहचान सीतामढ़ी रीगा थाना क्षेत्र के रहने वाला कौशल कुमार, हरिशंकर साह, अशोक साह एवं चौथा मुजफ्फरपुर मिठनपुरा थाना क्षेत्र के लसौली गांव निवासी मोहम्मद शमशाद के रूप में हुई है।

थाना अध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि कौशल कुमार के पास 450 ग्राम गांजा के साथ ₹147000 कैश बरामद किया गया है। अशोक साह एवं हरिशंकर साह के पास से एक-एक जिंदा कारतूस मिला है। लूट की योजना का मास्टरमाइंड मोहम्मद शमशाद के पास लोडेड देशी कट्टा मिला है। थाना अध्यक्ष ने यह भी बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चारों अपराधियों को पकड़ा । प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

Related Post