Tuesday, May 21 2024

शराब की खेप लेकर हरियाणा से बोचहाँ आया दो आरोपित

FIRSTLOOK BIHAR 22:40 PM बिहार

बोचहां:(मुजफ्फरपुर) फर्स्ट लुक बिहार: बोचहां थाना क्षेत्र के बोचहां के गुड़मी गांव में शराब डिलेवरी कर वापस लौट रहे शराब कारोबारी बोचहाँ पुलिस को देखकर भागने लगे। शरफुद्दीनपुर फ्लाई ओवर के समीप पुलिस ने नाकेबंदी कर एक यूपी नंबर कंटेनर व आधे अधूरे नंबर के साथ स्कॉर्पियो कार सहित दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यूपी से कंटेनर लेकर आए व्यक्ति की पहचान हरियाणा के भवानी जिला के दादरी थाना क्षेत्र निवासी शमशेर सिंह के पुत्र दिनेश कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस को देख भाग रहा था धंधेबाज

पुलिस को गुप्त सूचना मिली की गुड़ी गांव के समीप यूपी नंबर कंटेनर से दारू का खेप लाया गया है। वहां सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी भी लगी है।दल बल के साथ पहुंची पुलिस टीम को देखकर आरोपित भागने लगा ।बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के चकहाजी गांव के शोभित राय के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ में मनीष कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो से भागे व्यक्ति चकहाजी गांव निवासी प्रिंस कुमार है। कंटेनर के केबिन से एक पेटी 8 पीएम की विस्की मिली। स्कॉर्पियो से एक पेटी विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि आरोपित के पास से 17.280 लीटर विदेशी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Post