Tuesday, May 21 2024

अधिवक्ता संघ कार्यालय के समीप अपराधियों ने की फायरिंग

FIRSTLOOK BIHAR 23:20 PM बिहार

बिहारशरीफ ( नालंदा ) : बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत कोर्ट परिसर में स्थित अधिवक्ता संघ कार्यालय के समीप मंगलवार को बदमाश ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग की घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। अधिवक्ता से लेकर आम लोग भी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे। डीएसपी डा.शिब्ली नोमानी ने बताया कि फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि कोर्ट परिसर में नहीं बल्कि अधिवक्ता संघ कार्यालय के समीप बदमाश फायरिंग कर फरार हो गया। परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अधिवक्ता संघ के सचिव कमलेश कुमार ने बताया कि अधिवक्ता परिसर के बाहर एक अधेड़ ने एकाएक फायरिंग कर दी।

सुरक्षा पर सवाल, अधिवक्ताओं में आक्रोश

घटना के बाद अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। अधिवक्ताओं का कहना है कि कोर्ट परिसर की चहार दिवारी के अंदर हथियार लेकर बदमाश का घुस आना,पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर बहुत बड़ा प्रश्नचिन्ह है। आखिर मेटल डिटेक्टर से लैस दोनों गेट पर तैनात पुलिस कर्मी कैसे जांच करते हैं। जहां घटना घटी है,वहां पर सिर्फ अधिवक्ता व उनके क्लाइंट का ही आना-जाना होता है। ऐसे में किसी के भी हथियार के साथ परिसर में प्रवेश करना बड़ी बात भी नहीं है।

फायरिंग के पीछे बदमाश की क्या थी मंशा

अधिवक्ता संघ कार्यालय परिसर के समीप हुई फायरिंग के बाद कोई भी खुल कर बोलने को तैयार नही है। कोर्ट परिसर के अंदर तरह-तरह की चर्चा है। आखिर फायरिंग के पीछे बदमाश की मंशा क्या रही होगी, किसी अधिवक्ता को निशाना बनाना या सिर्फ दहशत फैलाना? यह तो जांच का विषय है।पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

Related Post