Tuesday, May 21 2024

गृह प्रवेश में बाप व बेटे ने की एक साथ हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

FIRSTLOOK BIHAR 23:57 PM बिहार

गया : गया जिले में एक राजद नेता के गृह प्रवेश के दौरान की गई हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पिता और पुत्र दोनों मिलकर लगातार हवा में फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कहां का है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है, लेकिन गया जिले के कुछ जानकार लोग बता रहे हैं कि मानपुर प्रखंड क्षेत्र में एक गृह प्रवेश के दौरान यह नजारा देखने को मिला। पिता पुत्र दोनों हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो में दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के राजद नेता व पैक्स अध्यक्ष और उसके पुत्र के द्वारा फायरिंग करने की चर्चा है। जबकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है वायरल वीडियो

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां गृह प्रवेश के दौरान हर्ष फायरिंग किया जा रहा है।आपको बता दें कि राजद नेता गया के मानपुर में नया घर बनाया है । वायरल वीडियो 11 फरवरी के गृह प्रवेश के दौरान हर्ष फायरिंग का है । जिसका वीडियो गया और नालंदा जिले में वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के जांच में जुटी पुलिस

पूछे जाने पर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें भी वीडियो वायरल की जानकारी मिली है। लेकिन अभी कोई पुष्टि नहीं हो पा रही है। पुलिस इस मामले में वायरल वीडियो की जांच करने में जुटी है।

Related Post