Tuesday, May 21 2024

खारकीव में रूसी सेना का बमबारी जारी, बाराचट्टी थानाध्यक्ष का पुत्र फंसे यूक्रेन मे

FIRSTLOOK BIHAR 23:56 PM बिहार

बाराचट्टी : यूक्रेन के खारकीव शहर मे मंगलवार की सुबह हुए बमबारी की खबर के बाद बाराचट्टी पुलिस निरीक्षक सह: थानाध्यक्ष रामलखन पंडित काफी चिंतित व तनाव मे हैं। थानाध्यक्ष के पुत्र उज्जवल रवि 22 वर्ष एमबीबीएस की तैयारी करने के लिए खारकीव शहर मे पढाई करने गए । आज सुबह उनके पुत्र उज्जवल रवि ने फोन कर बताया की पापा हमलोग खारकीव से निकल रहे हैं, क्योंकि यहां काफी धमाके हो रहा है। हमारे सभी साथी यहां से जा रहें हैं।

खारकीव के चारो ओर बमबारी

खारकीव शहर के चारो तरफ बमबारी हो रहा है। यह बात सुनकर थानाध्यक्ष काफी चिंतित है खारकीव से इंडियन एबेंसी 13 सौ से 16 सौ किमी की दूरी पर स्थित है। खारकीव से थानाध्यक्ष के पुत्र अपने अन्य दोस्तों के साथ हॉस्टल से स्टेशन के लिए निकले हैं। परंतु यहां हो रहे लगातार बमबारी। की खबर से थानाध्यक्ष काफी तनाव मे हैं और पुत्र के सुरक्षा को लेकर चिंतित है। वहीं इनकी पत्नी प्रिया कुमारी लगातार थानाध्यक्ष से अपने पुत्र को लेकर फोन पर बात कर रही है। साथ ही पुत्र और उसके साथ रह रहे दोस्तों को सुरक्षित घर वापसी का कामना ईश्वर से कर रहें हैं।

दूतावास के नंबर पर नहीं उठा रहा फोन

बाराचट्टी पुलिस निरीक्षक थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया की भारत सरकार के दूतावास के नबंर पर फोन मिलाने पर कोई उठा नही रहें हैं। कम से कम कोई सूचना तो आदन प्रदान करते। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रामलखन पंडित मूलरूप से बिहार के बेगूसराय जिले के विरपुर के रहने वाले हैं।

Related Post