Friday, May 17 2024

अस्पताल की महिला गार्ड के साथ मारपीट व सामुहिक दुष्कर्म

FIRSTLOOK BIHAR 00:10 AM बिहार

आरा : भोजपुर जिले के शाहपुर रेफरल अस्पताल की महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ सामुहिक दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने आया है। बदमाश तीन की संख्या में थे। मारपीट कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप है। घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा एवं वीरपुर पथ की है। इस दौरान ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ उसकी धुनाई भी की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गए बदमाश का इलाज सोमवार की रात सदर अस्पताल में कराया गया। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। अन्य वांछित बदमाशों की तलाश जारी है।

-

मायके से ससुराल जाते समय दिया वारदात को अंजाम

सोमवार की देर शाम 35 वर्षीय महिला सिक्योरिटी गार्ड अपने घर जा रही थी कि उसी दौरान सुनसान जगह पर इटवा गांव के तीन बदमाशों ने महिला को पकड़कर मारपीट की तथा उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पब्लिक के सहयोग से इटवा गांव से एक बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ के दौरान पूरी घटना की जानकारी ली गई। इधर, महिला गार्ड के परिजनो द्वारा बताया गया कि सोमवार की दोपहर शाहपुर अस्पताल से छुट्टी के बाद वह अपने मायके शाहपुर थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव चली गई थी। इसके बाद मायके से ससुराल तेतरिया गांव शाम के समय पैदल ही जा रही थी कि उसी दौरान इटवा व तेतरिया गांव के बीच कच्ची सड़क पर सुनसान जगह पर तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने उन्हें घेरकर मारपीट की। इसके बाद महिला गार्ड साथ जबरदस्ती किया गया।

ग्रामीणों ने.एक को पकड़कर धुना

इधर, दुष्कर्म की घटना के बाद ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया तथा इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया। स्थानीय पुलिस द्वारा घटना के बाद कांड में शामिल बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। साथ ही साथ पीड़ित महिला गार्ड को बेहतर इलाज एवं जांच के लिए शाहपुर से सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

Related Post