Monday, May 20 2024

बोचहां विधानसभा उपचुनाव में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने तेज किया चुनावी अभियान

FIRSTLOOK BIHAR 18:33 PM बिहार

लोहसरी पंचायत में रोड शो कर कहा - जनता नाव छाप पर वोट करने को हैं तैयार

बोचहां : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह VIP पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने आज बोचहां विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया। इस क्रम में उन्होंने लोहसरी पंचायत में सघन जनसंपर्क किया और रोड शो भी किया। इस दौरान उन्होंने जनता से वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी के पक्ष में नाव छाप पर वोट करने का अपील की।

बोचहां की जनता के साथ हुआ छल

सहनी ने कहा कि बोचहां की जनता के साथ जो छल हुआ है जनता उसका जवाब देने को तैयार है। हमारी पार्टी यहां मजबूती से चुनाव लड़ रही है और जनता से मिल रहे समर्थन के आधार पर कहना चाहता हूं कि यहाँ इस बार भी जीत VIP पार्टी की होगी और लोग नाव छाप पर ही बटन दबाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आज हम कमजोर हैं, इसलिए हमारे साथ लोगों ने छल किया है। इस बात को जनता भी समझ रही है। हम अपने समाज के हक के लिए लड़ते रहेंगे और संघर्ष करते रहेंगे।

जारी रहेगा संघर्ष

सहनी ने कहा कि हम संघर्ष से आगे बढ़े हैं और आगे भी संघर्ष करेंगे। हम अपने समाज को उनका हक दिला कर ही रहेंगे। इसके लिये जो करना पड़े करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें जब बिहार सरकार में काम करने का मौका मिला, तब हमने पूरी ईमानदारी के साथ काम किए। यही चीज भाजपा के लोगों को बर्दशत नहीं हो रहा था। उनकी मंशा ही नहीं है कि देश के गरीब, पिछड़ा और अतिपिछड़ा का विकास हो। इस बात को बोचहां की जनता बखूबी समझती है और इसलिए ऐसे लोगों को सबक सिखाने को भी तैयार है।

Related Post