Tuesday, May 21 2024

बीजेपी सांसदों को मिली खास नई टोपी, गुजरात में हुई है तैयार

FIRSTLOOK BIHAR 17:33 PM खास खबर

अहमदाबाद में पीएम ने की थी इस्तेमाल

बीजेपी की मंगलवार को संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक से पहले बीजेपी के सभी मंत्रियों और सांसदों को खास टोपी दी गई। यह टोपी प्रधानमंत्री मोदी ने चार राज्यों की जीत के बाद अहमदाबाद में रोड शो के दौरान पहनी थी। इसके साथ ही सांसदों को एनर्जी बूस्टर चॉकलेट भी दी गई।

उल्लेखनीय है कि यह टोपी गुजरात बीजेपी ने तैयार की है। पार्टी नेताओं ने इस टोपी को खूब पसंद किया। टोपी से लगाव को देखते हुए दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल ने सम्बंधित टोपी और एनर्जी बूस्टर चॉकलेट मंगवाई और इसे करीब चार सौ नेताओं के बीच वितरित किया गया।

टोपी के साथ एनर्जी बूस्टर चॉकलेट भी

बैठक के दौरान सांसद इस टोपी को पहने नजर आए। इन सांसदों को यह टोपी गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने भिजवाई। इस पर बीजेपी का लोगो बना है। इसके साथ ही सांसदों को एनर्जी बूस्टर चॉकलेट भी दी गई।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वे अगले 15 दिनों तक अपने - अपने इलाकों में रहें और सरकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दें। दरअसल बीजेपी का 06 अप्रैल को स्थापना दिवस है और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती। इस स्थिति में पीएम ने सांसदों से पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जन - जन तक पहुंचाने की अपील की है।

राज्यसभा में भाजपा के 100 सांसद

जेपी नड्डा ने संसदीय दल की बैठक में कहा कि आज हमारी पार्टी के राज्यसभा में 100 सांसद हो गए हैं। यह हमारे लिए गर्व की बात है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि जो पार्टी यें कहती थी कि वो ही देश चला सकती है आज उस पार्टी का नॉर्थ ईस्ट में एक भी सांसद नहीं है।

Related Post