Friday, May 17 2024

पीड़िता के साथ गलत हरकत करने के मामले में एक पुलिस पदाधिकारी गिरफ्तार, भेजे गये जेल

FIRSTLOOK BIHAR 00:35 AM बिहार

गया : गया जिला के डेल्हा थाना क्षेत्र की एक दुष्कर्म पीड़िता के साथ पुलिस अधिकारी ही गलत हरकत करने लगे। मामले में पुलिस पदाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार पुलिस पदाधिकारी सुधीर कुमार पीड़िता के साथ गलत हरकत करने और उनके पर्सनल मोबाइल पर गलत वीडियो भेजने के मामले में गिरफ्तार किये गये हैं। पुलिस पदाधिकारी की गिरफ्तारी नगर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से पूछताछ के क्रम में हुई है।

महिला थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार पुलिस पदाधिकारी को महिला थाना अध्यक्ष रवि रंजना कुमारी ने गया कोर्ट में उपस्थित कराया। जहां से न्यायालय के आदेश पर पुलिस पदाधिकारी को जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में महिला थाना अध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता ने डेल्हा थाना में यौन शोषण का मामला दर्ज कराई थी। यह मामला पुलिस पदाधिकारी सुधीर कुमार के पास अनुसंधान के लिए लंबित था। अनुसंधान के लिए पुलिस पदाधिकारी पीड़िता को बराबर परेशान और तंग करता था। साथ ही बीते दिनों पुलिस पदाधिकारी ने पीड़िता के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजा । इस पर पीड़िता ने आपत्ति दर्ज की और वरीय पुलिस अधिकारी से इसकी शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर और एसएसपी के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने पूछताछ के लिए पीड़िता और आरोपित को बुलाया गया। जहां पीड़िता के मोबाइल पर उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। महिला थाना अध्यक्ष ने पीड़िता का 164 के तहत गया कोर्ट में बयान कराया गया है। आरोपित बेगूसराय जिले का रहने वाला है और अभी वर्तमान में डेल्हा थाना में वह पदस्थापित है।

Related Post