Friday, May 17 2024

बोचहां विधानसभा उपचुनाव में वीआईपी पार्टी की भारी मतों से जीत तय : मुकेश सहनी

FIRSTLOOK BIHAR 21:02 PM बिहार

बोचहां विधानसभा उपचुनाव को लेकर विकासशील इंसान पार्टी ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इस दौरान आज वीआईपी चीफ सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, पूर्व मंत्री रमई राम और वीआईपी पार्टी की उम्मीदवार पूर्व विधान पार्षद डॉ गीता कुमारी ने चित भगवतीपुर, विशुनपुर चांद, रोहुआ हाट होते मणिका हरिकेश और छपरा मेघ में सघन जनसंपर्क कर जनता से नाव छाप पर वोट देने की अपील की। इस मौके पर मुकेश सहनी ने कहा कि बोचहां विधानसभा के हर क्षेत्र में अपार जनसमर्थन मिल रहा है। वीआईपी पार्टी के प्रति जनता का उत्साह तथा समर्थन बोचहां विधानसभा उपचुनाव में वीआईपी पार्टी की जीत का शंखनाद कर रहा है।

हम कहने में नहीं करने में, सबको साथ लेकर चलने में भरोसा रखते हैं

सहनी ने कहा कि हम कहने में नहीं करने में और सबको साथ लेकर चलने में भरोसा रखते हैं। हमें जब मंत्री पद की जिम्मेदारी मिली तब हमने काम करके भी दिखाया, लेकिन सत्ता में रहने वाले लोग नहीं चाहते हैं कि पिछड़ा, दलित और समाज के दबे कुचले लोग आगे बढ़े। इसलिए उन्होंने साजिश के तहत हमें सत्ता से बाहर किया। इसलिए आज यह लड़ाई बोचहां की जनता की है, और इस लड़ाई में जनता ने वीआईपी पार्टी को भारी मतों से जिताने का मन बना लिया है। यहां कोई टक्कड़ में नहीं है। हमारी पार्टी की उम्मदीवार डॉ गीता कुमार की जीत तय है। इसके लिए हम सभी लगातार जनता तक पहुंच कर उनका आशीर्वाद और समर्थन लेने का काम कर रहे हैं।

यह सम्मान की लड़ाई है

वहीं, पूर्व मंत्री रमई राम ने कहा कि यह लड़ाई , पिछड़े - अतिपिछड़े लोगों के मान-सम्मान की लड़ाई है, इसलिए इसे मजबूती प्रदान करने के लिए वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी को चुनाव चिन्ह नाव छाप क्र.स. 4 पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएं।

Related Post