Tuesday, May 21 2024

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा - बोचहां की जनता भाजपा को वोट की चोट से सबक सिखाने को है तैयार

FIRSTLOOK BIHAR 05:30 AM बिहार

बोचहां ( मुजफ्फरपुर ) : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी ने जनता से आज बोचहां विधान सभा के देवगन और उनसर में सघन जनसंपर्क कर VIP की उम्मीदवार डॉ गीता कुमारी को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि बोचहां की जनता इस बार न्याय और सम्मान के लिए वोट करेगी। यहां की जनता ने भाजपा के यूज एंड थ्रो वाले चरित्र को देखा है। वे लोग सत्ता की मलाई खाने के लिए किसी का भी इस्तेमाल करते हैं, तो बेचारी जनता के साथ क्या करेंगे। आज महंगाई चरम पर है, जबकि इन्हीं लोगों ने महंगाई कम करने की बात कही थी।

जब युवाओं को नौकरी दिलाने का प्रयास किया तो मुझे मंत्री पद से हटा दिया

लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है, जब हमने मंत्री रहते युवाओं को नौकरी दिलाने के लिए प्रयास किया तो इन्होंने हमे साजिश के तहत हटा दिया। ये बोचहां की जनता समझ रही है, इसलिए वोट के चोट से ऐसे लोगों को सबक सिखाने को तैयार है।

जो समर्थन मिल रहा है उसके लिए हम बोचहां की जनता के आभारी हैं

उन्होंने कहा कि जनसंपर्क के क्रम में बोचहां विधानसभा की जनता द्वारा हमें अद्वितीय स्नेह एवं अपार समर्थन मिल रहा है। जनता के बीच वीआईपी पार्टी के लिए जो विश्वास है, उसके लिए हम बोचहां विधानसभा के तमाम जनता-जनार्दन के आभारी हैं।

भाजपा से वोट के जरिए लिया जायेगा बदला

वीआईपी प्रमुख ने कहा कि हमारे साथ क्या हुआ, यह सबको पता है। अब यह उप चुनाव एक बड़ा मौका है जब यूज़ एंड थ्रो की राजनीति करने वाली भाजपा से वोटों के जरिए बदला लिया जाए । ऐसे लोगों को सबक सिखाने और अपने हक अधिकार को पाने के लिए जनता इस बार वीआईपी पार्टी की प्रत्याशी डॉ गीता कुमारी के पक्ष में, चुनाव चिन्ह नाव छाप पर वोट करने का मन बना चुकी है। इसलिए वीआईपी को यहां कोई हरा नहीं सकता। मुकेश सहनी के जनसंपर्क के दौरान डॉ गीता कुमारी भी मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि बोचहां की जनता से अपील है कि आप इस बार धोखेबाज सत्ता और संस्कार हीन विपक्ष के खिलाफ वोट करें। उन्हें बता दें कि लोकतंत्र में जनता की ताकत क्या होती है। आप हमें अपना वोट दें और पिछड़ा - अति पिछड़ा समाज को मजबूत करें।

Related Post